225 Cr की टाइगर 3 का आखिरी शेड्यूल होगा एक्शन से भरपूर, इस दिन सलमान खान करेंगे क्लामैक्स शूट

das

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नई दिल्ली। लगातार बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रहे  सलमान खान (Salman Khan) 2023 में अपने फैन्स को दो बड़ी फिल्मों का तोहफा देने वाले हैं।

अप्रैल में पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ उनकी फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) रिलीज होगी, तो वहीं नवंबर में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ उनकी फिल्म टाइगर 3  (Tiger 3) रिलीज होगी।

इसी बीच सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान जल्द ही 225 करोड़ के बजट में बन रही टाइगर 3 की शूटिंग दोबारा शुरू कर रहे है। कहा जा रहा है कि फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग बाकी है और यह फरवरी 2023 में शुरू होने वाली है। 

एक्शन सीक्वेंस शूट करेंगे सलमान खान

मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स की मानें तो टाइगर 3 की शूटिंग करीब-करीब पूरी हो चुकी है। बस, इसका आखिरी शेड्यूल बचा है, जिसकी शूटिंग फरवरी में शुरू होगी। कहा जा रहा कि आखिरी शेड्यूर में सलमान फिल्म के लिए एक्शन से भरपूर सीक्वेंस की शूटिंग करते नजर आएंगे।

बता दें कि फिल्म का  आखिरी शेड्यूल दिल्ली में शूट किया जाएगा, जो करीब एक हफ्ते में पूरा हो पाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्शन और VFX से भरपूर इन सीन्स को कोरियन स्टंट टीम कोरियोग्राफ करेगी। इस सीन में सलमान प्रोफेशनल बॉडी बिल्डर वरिंदर सिंह घुमन के साथ दो-दो हाथ करते नजर आएंगे। 

6 साल बाद रिलीज होगी टाइगर फ्रेंचाइजी की फिल्म

आपको बता दें कि यशराज फिल्म्स की टाइगर फ्रेंचाइजी की फिल्म टाइगर 3 करीब 6 साल बाद नवंबर 2023 में रिलीज होगी। इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म एक था टाइगर 2012 में रिलीज हुई थी। फिल्म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया था।

इसके बाद 2017 में टाइगर जिंदा है रिलीज हुई। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की। अब 2023 में टाइगर 3 रिलीज हो रही है। फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी, कुमुद मिश्रा और अनंत विधात लीड रोल में नजर आएंगे।

- सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान इद 2023 को रिलीज होगी। यह एक मल्टी स्टारर फिल्म है। इसे फरहाद सामजी ने निर्देशित किया है औ इसका स्क्रीनप्ले साजिद नाडियाडवाला ने लिखा है। 

Share this story