जानिए क्यों हॉस्पिटल से कूदने वाले थे विकी कौशल के पिता, वैम्पायर के रोल में नजर आएगा ये एक्टर

जानिए क्यों हॉस्पिटल से कूदने वाले थे विकी कौशल के पिता, वैम्पायर के रोल में नजर आएगा ये एक्टर

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ  

मुंबई। इंडस्ट्री में दिन भर में कई तरह की खबरें चलती रहती हैं। कभी कोई फिल्म अनाउंस होती है तो कहीं किसी एक्ट्रेस का वीडिया वायरल हो रहा होता है। कहीं कोई विवादित बयान दे रहा होता है तो कहीं कोई एक्टर फैंस से ट्रोल हो रहा होता है। 

यहां हर पल कुछ न कुछ घटता रहता है। ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं बॉलीवुड ब्रीफ राउंड अप, जहां आप दिन भर की बॉलीवुड की पांच बड़ी ख़बरें एक साथ पढ़ सकते हैं। तो चलिए जानते हैं आज बॉलीवुड में क्या क्या हुआ...

मैं हॉस्पिटल के तीसरे फ्लोर से कूदने वाला था: शाम कौशल

बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल के पिता और मशहूर स्टंट डायरेक्टर शाम कौशल ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि सितंबर 2003 में उन्हें पेट की सर्जरी के दौरान कैंसर डायग्नोस किया गया था।

शाम ने कहा, 'मुझे लगा कि मेरे बचने की कोई उम्मीद नहीं है। मैंने तो यह भी फैसला कर लिया था कि मैं तीसरे फ्लोर से कूदकर मर जाऊंगा, क्योंकि मैं वैसे नहीं जी सकता था।' बहरहाल, शाम कौशल 50 दिनों तक हॉस्पिटल में रहने के बाद काम पर वापस लौटे थे।

'लाल सिंह चड्ढा' में मोना सिंह वाला किरदार निभाने वाली थीं चाहत खन्ना

एक्ट्रेस चाहत खन्ना इन दिनों उर्फी जावेद के साथ विवादों को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में सुनने में आया कि उन्हें आमिर खान की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर की मां के किरदार के लिए कास्ट किया गया था पर उन्होंने यह रोल इसलिए ठुकरा दिया क्योंकि वे मां के रोल में टाइपकास्ट नहीं होना चाहती थीं।

बाद में इसी रोल के लिए फिल्म में मोना सिंह को कास्ट किया गया।

डिजिटल डेब्यू करेंगे कपिल के चंदू

'द कपिल शर्मा शो' में चंदू का किरदार निभाने वाले एक्टर चंदन प्रभाकर अब डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। चंदन एड फिल्ममेकर लकी हंसराज के निर्देशन में बनने जा रहे एक वेब कॉमेडी-ड्रामा में नजर आएंगे।

बुरी तरह ट्रोल हुईं नोरा फतेही

नोरा फतेही इन दिनों एक डांस रियलिटी शो को जज कर रही हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर वे मलाइका अरोड़ा की काॅपी करने को लेकर ट्रोल हो गईं। उनकी हालिया सोशल मीडिया पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट किया कि वे ड्रेसिंग और पोजिंग के मामले में मलाइका को कॉपी करती हैं।

Share this story