'हेरा फेरी 3 ' में कार्तिक इन अक्षय आउट, ट्विटर पर मचा बवाल

'हेरा फेरी 3 ' में कार्तिक इन अक्षय आउट, ट्विटर पर मचा बवाल

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नई दिल्ली। काफी दिनों से सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की फिल्म हेरा फेरी के तीसरे पार्ट को लेकर चर्चा थी। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इन्तजार कर रहे थे। लेकिन इसी बीच फिल्म को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आया है।

कहा जा रहा है कि हेरा फेरी के तीसरे पार्ट में फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं, जिसकी पुष्टि परेश रावल कर चुके हैं। दरअसल, शुक्रवार को परेश रावल से एक फैन ने ट्वीट कर सवाल पूछा था कि क्या कार्तिक आर्यन हेरा फेरी 3 का हिस्सा होंगे? इस पर जवाब देते हुए परेश रावल ने कहा था कि हां यह सच है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय कुमार फिल्म की स्क्रिप्ट से खुश नहीं थे। मेकर्स के साथ कई बार बैठक करने के बाद भी बात नहीं बनी, तो उन्हें फिल्म से हटा दिया गया। वहीं, अब राजू यानी हेरा फेरी के अक्षय कुमार के फैंस ट्विटर पर अपना नाराजगी का इजहार कर रहे हैं और उनका कहना है कि अक्षय नहीं तो फिल्म नहीं।

ट्विटर पर हैशटैग अक्षय कुमार नो अक्षय नो हेरा फेरी 3 ट्रेंड हो रहा है। एक यूजर ने लिखा, अगर परेश रावल हेरा फेरी का दिल हैं तो, अक्षय कुमार आत्मा है। एक अन्य ने लिखा, जब कोई कहता है कि उन्होंने हेरा फेरी में अक्षय कुमार को कार्तिक आर्यन को रिप्लेस कर दिया तो मेरा रिएक्शन ऐसा है कि अक्षय कुमार नहीं तो हेरी फेरी 3 नहीं।

गौरतलब है कि साल 2000 में आई 'हेरा फेरी' फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी जिसमें अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिकड़ी ने धमाल मचा दिया था।

इस फिल्म का दूसरा सीक्वल 2006 में आया था और अब इसकी तीसरी किश्त का फैंस को बेसब्री से इंतजार था।लेकिन अब फिल्म के तीसरे पार्ट में अक्षय के न होने की खबर से फैंस नाराज है।

Share this story