रश्मिका मंदाना की कमर पकड़कर कार्तिक आर्यन ने शेयर किया फोटो, एक्ट्रेस को बताया अपनी पार्टनर

रश्मिका मंदाना की कमर पकड़कर कार्तिक आर्यन ने शेयर किया फोटो, एक्ट्रेस को बताया अपनी पार्टनर

Newspoint24/newsdesk

कार्तिक आर्यन और रश्मिका मंदाना को लेकर पहले से ही चर्चा थी कि दोनों फिल्म 'आशिकी 3' में साथ नजर आ सकते हैं। इसी बीच कार्तिक ने सोशल मीडिया पर रश्मिका के साथ एक तस्वीर शेयर करके इन अफवाहों को और हवा दे दी है। दरअसल, गुरुवार को कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रश्मिका के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे वाऊ पार्टनर से मिलिए..।' इसके बाद से ही दोनों की यह तस्वीर वायरल है।

फराह बोलीं- बड़ा हैंडसम लग रहा है
एक ओर जहां कार्तिक और रश्मिका की इस तस्वीर को फैंस ढ़ेर सारा प्यार दे रहे हैं वहीं डायरेक्टर/कोरियोग्राफर फराह खान ने किया कमेंट, 'वाऊ, बड़ा हैंडसम लग रहा है।' वहीं इस तस्वीर पर रश्मिका ने कमेंट कर लिखा, 'हेलो पार्टनर, मैं गुब्बारे की तरह लग रही हूं पर कोई बात नहीं मैं इसे भूल जाती हूं।' दोनों के फैंस इन्हें साथ देखकर बेहद खुश हैं।

ब्यूटी केयर ब्रांड के बने एंबेसडर
वैसे आपको बता दें कि फिलहाल तो कार्तिक आर्यन और रश्मिका मंदाना की जोड़ी किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि एक एड के साथ लिए साथ आई है। दोनों एक ब्यूटी केयर रिलेटेड एड में साथ नजर आएंगे। दोनों के इस ब्रांड ने अपना ब्रांड एंबेसडर चुना है। हालांकि आगे दोनों किसी फिल्म में जरूर साथ नजर आ सकते हैं।

अगली महीने बॉलीवुड डेब्यू करेंगी रश्मिका
वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन इन दिनों 'शहजादा' कंप्लीट करने में जुटे हुए हैं। इसके बाद वे 'आशिकी 3' पर जुटेंगे। फिल्म की स्टार कास्ट से अभी लीड एक्ट्रेस का नाम अनाउंस नहीं किया गया है। इसके लिए जेनिफर विंगेट, कृति सेनन और श्रद्धा कपूर जैसी एक्ट्रेसेस के नाम पर चर्चा है। वहीं रश्मिका अक्टूबर में फिल्म 'गुड बाय' से अमिताभ बच्चन के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। इसके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनकी 'मिशन मजनू' भी रिलीज होनी है। इन दिनों वे रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' की शूटिंग कर रही हैं और जल्द ही 'पुष्पा 2' की शूटिंग शुरू करेंगी।

यह भी पढ़ें : आलिया भट्ट की गोद भराई के लिए मां-सास ने की है खास प्लानिंग, रस्म में ये नहीं हो पाएंगे शामिल

Share this story