करीना कपूर खान, सैफ अली और तैमूर पहुंचे रणबीर कपूर- आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र देखने, ऐसा रहा रिएक्शन

करीना कपूर खान, सैफ अली और तैमूर पहुंचे रणबीर कपूर- आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र देखने, ऐसा रहा रिएक्शन

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ( Ranbir Kapoor and Alia Bhatt ) की फिल्म ब्रह्मास्त्र  (Brahmastra) आखिरकार रिलीज हो गई है।

कपूर फैमिली के फैंस पहले से ही इसके ओपनिंग का जश्न मना रहे थे, करीना कपूर खान, सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान के साथ फिल्म देखने के लिए पीवीआर जुहू पहुंचे। सैफ और तैमूर के साथ ब्लैक कलर में ट्विन करते हुए एक्ट्रेस हमेशा की तरह स्टाइलिश लग रही थीं।

करीना, सैफ, तैमूर ब्रह्मास्त्र की स्क्रीनिंग में हुए शामिल

करीना कपूर खान आखिरी बार आमिर खान-स्टारर लाल सिंह चड्ढा ( Aamir Khan-starrer Laal Singh Chaddha) में नजर आई थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर डिजॉस्टर साबित हुई थी। 9 सितंबर को, एक्ट्रेस करीना कपूर खान, सैफ और तैमूर के साथ, पीवीआर जुहू के बाहर देखी गई, वे ब्रह्मास्त्र की स्क्रीनिंग में शामिल हुए थे।

ब्लैक स्वेटशर्ट में एक्ट्रेस स्टाइलिश लग रही थीं जिसे उन्होंने ब्लू डेनिम और सनी के साथ पेयर किया था। एक्ट्रेस ने थिएटर के रास्ते में फैंस के साथ सेल्फी खिंचवाई।

फंतासी फिल्म है ब्रह्मास्त्र  

ब्रह्मास्त्र एक सुपरहीरो की ड्रामेटिक फिल्म है जो एक साधारण व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है, इसका आग के साथ खास रिश्ता है। । इसमें आलिया भट्ट ने भी लीड रोल अदा किया है। रणबीर कपूर के साथ उनकी पहली फिल्म है।

कलाकारों में नागार्जुन, मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन ( Nagarjuna, Mouni Roy and Amitabh Bachchan) शामिल हैं। इसे अयान मुखर्जी ( Ayan Mukerji) ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में शाहरुख खान ( Shah Rukh Khan ) का कैमियो है। ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को थिहटर में रिलीज़ हुई है। 

आग से जुड़ी है कहानी 

ब्रह्मास्त्र की कहानी डीजे शिव के बारे में है, जो अग्नि के साथ अपने अजीब संबंध का खुलासा करता है। वह ब्रह्मास्त्र को जगाने की शक्ति भी रखता है, एक अलौकिक हथियार जिसे ब्रह्मांड को नष्ट करने में सक्षम है, जो सृष्टि को नष्ट करने और सभी प्राणियों पर अधिकार कर सकता है। 

Share this story