Kantara on OTT : ऋषभ शेट्टी की कांतारा 24 घंटे के अंदर घर पर मिलेगी देखने, देखें डिटेल

Kantara on OTT : ऋषभ शेट्टी की कांतारा 24 घंटे के अंदर घर पर मिलेगी देखने, देखें डिटेल

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। ऋषभ शेट्टी ( Rishabh Shetty) की कांतारा ( हिंदी भाषा )  24 घंटे में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है।  इस साल की सबसे पॉप्युलर फिल्मों में शुमार  की जाने वाली इस फिल्म की ओटीटी रिलीज़ के लिए फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

होम्बले फिल्म्स की  कांतारा सिनेमाघरों में आने के बाद से पूरे  देश में हलचल मचा रही है। इस मूवी ने अपने  असाधारण प्रदर्शन के चलते बंपर  सफलता  हासिल की है।  इस फिल्म ने स्थानीय संस्कृति की भी एक अमिट छाप छोड़ी है, अब ये मूवी ग्लोबल लेवल पर उपलब्ध होने जा रही है। 

भारत के  अलावा फिल्म ने ग्लोबल स्तर पर भी  सक्सेस हासिल की है। अब, प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म, नेटफ्लिक्स पर ये मूवी हिंदी और अंग्रेजी भाषा में  प्रीमियर के साथ दुनिया भर में अपनी पहुंच बनाने जा रही है ।   

इंडियन एंटरनेटनमेंट इंडस्ट्री  में धमाल मचाने के बाद  'कांतारा' अब ग्लोबल लेवल पर एंट्री करने जा रही है। यह नेटफ्लिक्स पर 9 दिसंबर को हिंदी में प्रीमियर के लिए तैयार है।

वहीं फिल्म मेकर का दावा है कि कांतारा सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले ओटीटी रिलीज की कैटेगिरी में शामिल होने जा रही है।

9 दिसंबर को 'कांतारा' का हिंदी वर्जन नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए तैयार है। वहीं इंग्लिश में ये मूवी जनवरी 2023 में रिलीज़ होगी । फिल्म मेकर ने  सोशल मीडिया पर  इसका ऐलान कर दिया है। 

बता दें कि कांतारा 30 सितंबर को कन्नड़ में 14 अक्टूबर को हिंदी भाषा में रिलीज़ की गई थी। ऋषभ शेट्टी ने इस फिल्म लिखा और निर्देशित किया है। 

Share this story