कंगना रनौत लेना चाहती हैं करण जौहर का इंटरव्यू

Kangana Ranaut wants to interview Karan Johar
कंगना रनौत अपनी फिल्मों से ज्यादा बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। वो अक्सर बॉलीवुड के विरोध में बयान देती रहती हैं। कंगना ने अभी हाल ही में रिलीज हुई रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर काफी कुछ बोला है। पहले उन्होंने इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को फर्जी बताया था, इसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया है।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 
मुंबई। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। इस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखने के बाद सबके होश उड़ गए है। इसकी वजह से है कि जब ये मूवी रिलीज होने वाली थी, तब इसका खूब विरोध हुआ था। लेकिन इतने विरोध के बाद भी फिल्म ने तीन दिन में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई कर ली है। इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर अब सवाल उठने लगे है। अभी हाल ही में कंगना रनौत ने इसे फर्जी बताया था, इसके बाद फिर से एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसा लिख दिया है, जिसको लेकर काफी चर्चा हो रही है। 

कंगना रनौत लेना चाहती हैं करण जौहर का इंटरव्यू
कंगना रनौत अपनी फिल्मों से ज्यादा बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। वो अक्सर बॉलीवुड के विरोध में बयान देती रहती हैं। कंगना ने अभी हाल ही में रिलीज हुई रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर काफी कुछ बोला है। पहले उन्होंने इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को फर्जी बताया था, इसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया है। जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है, क्योंकि उन्होंने इसमें कुछ ऐसा लिख दिया है, जिसके बारे में किसी ने सोचा नहीं था। उन्होंने लिखा, मैं करण जौहर का इंटरव्यू लेना चाहती हूं और पूछना चाहती हूं कि वो फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन क्यों शेयर करते है, नेट कलेक्शन नहीं बताते। तो चलिए देखते है कंगना की पोस्ट उन्होंने 'ब्रह्मास्त्र' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर और क्या बोला है। 

यह भी पढ़ें :  उर्फी जावेद ने पहनी दिल तोड़ने वाली ड्रेस, लोग बोले- आ गई बिना कपड़ों वाली चुड़ैल 

Share this story