KBC 14: आखिर खुल गया राज, पता चल गया किसने रखा था अमिताभ बच्चन के बंगले का नाम प्रतीक्षा

KBC 14: आखिर खुल गया राज, पता चल गया किसने रखा था अमिताभ बच्चन के बंगले का नाम प्रतीक्षा

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों अपने रियलिटी गेम शो कौन बनेहा करोड़पति सीजन 14 (Kaun Banega Crorepati 14) को लेकर सुर्खियां बंटोर रहा है। एक बार फिर वे शो की वजह से घर-घर में पसंद किए जा रहे है।

आपको बता दें कि इस गेम शो के दौरान जहां बिग बी कंटेस्टेंट्स से खुलकर बातचीत करते है, वहीं वे अपने बारे में भी कई अनसुने राज खोलते है।

बीती एपिसोड में बिग बी ने खुलासा किया कि उनके मुंबई वाले घर का प्रतीक्षा आखिर किसने रखा था। दरअसल, 21 साल के सीए ग्रैजुएट कंटेस्टेंट प्राक्यथ शेट्टी के साथ गेम खेलते वक्त बिग बी ने बताया कि उनके घर की प्रतीक्षा उनके पिता हरिवंशराय बच्चन (Harivansh Rai Bachchan) ने रखा था।  

वहीं, उन्होंने पिता की कविता की पंक्ति भी सुनाई, जिसमें उनके घर का नाम प्रतीक्षा का भी जिक्र है। उन्होंने पढ़ी- स्वागत सबके लिए यहां पर नहीं किसी के लिए प्रतीक्षा। इस दौरान वे पिता को याद थोड़े भावुक भी हुए।

कंटेस्टेंट ने मां को डेडिकेट किया चेक

इस दौरान कंटेस्टेंट प्राक्यथ शेट्टी गेम शो में जीती हुई राशि का चेक अपनी मां को डेडिकेट किया। साथ ही उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि उन्हें जो पहली सैलरी मिली थी उससे उन्होंने मां को एक घड़ी खरीदकर दी थी। प्राक्यथ ने बताया कि अभी वह इंटरशिप कर रहे है, लेकिन वे जल्दी ही कंपनी ज्वाइन करेंगे।

उनके पास ज्वाइनिंग लेटर है, लेकिन गेम शो आने की वजह से उन्होंने इस डेट को आगे बढ़ाने के लिए कंपनी से रिक्वेस्ट की थी। साथ ही उन्होंने बताया कि वे जीती हुई रकम से अपनी बहन की शादी करवाएंगे और पिता द्वारा लिए गए लोन का कर्जा उतारेंगे। 

बात अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की

आपको बता दें कि बिग बी 79 साल के है और इस उम्र में भी वे काफी एक्टिव है। टीवी शो के अलावा वे फिल्मों में भी लगातार काम कर रहे है। हाल ही में उनकी फिल्म गुडबाय का ट्रेलर सामने आया था, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था। फिल्म में उनके साथ नीना गुप्ता और रश्मिका मंदाना लीड रोल में है। वहीं, वे सूरज बड़जात्या की फिल्म ऊंचाईयां, प्रोजेक्ट के के अलावा भी कुछ और फिल्मों में नजर आएंगे।

Share this story