DID Super Moms में Good Luck Jerry को प्रमोट करने पहुंची जाह्नवी कपूर न दिखाया स्टनिंग लुक, देखें तस्वीरें

DID Super Moms में Good Luck Jerry को प्रमोट करने पहुंची जाह्नवी कपूर न दिखाया स्टनिंग लुक, देखें तस्वीरें

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नई दिल्ली। जान्हवी कपूर बॉलीवुड की नई जनरेशन की एक्ट्रेस में सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी  डार्क-कॉमेडी फिल्म, गुड लक जेरी को लेकर बहुत उत्साहित हैं। यह फिल्म 29 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी और इसे अच्छा रिस्पांस मिला है।

जान्हवी पिछले कुछ दिनों से इस फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं, वहीं वे बीते दिन डांस रियलिटी शो डीआईडी ​​सुपर मॉम्स के सेट पर पहुंची थी। इस शो को मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्म निर्माता रेमो डिसूजा, बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर और भाग्यश्री जज करते हैं। इस शो में पहुंचने से पहले जान्हवी का स्टनिंग लुक देखने को मिला है.....

डीआईडी ​​सुपर मॉम्स में कंटस्टेंट इस समय बेहतरीन डांस पेश कर रहे हैं। ये शो टेलीविज़न पर सुपरहिट हो चुका है। वहीं जान्हवी कपूर इस शो में प्रतियोगियों  का मनोबल बढ़ाती नजर आएंगी । 

जान्हवी इस शो में गुड लक जेरी का प्रमोशन करने के लिए पहुंची थी। इस प्रोग्राम की शूटिंग  के लिए जान्हवी ने गोल्डन और सी ब्लू सीक्विन वाला गाउन चुना था। ब्लिंग करता ये गाउन उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा था।

जान्हवी ने इस डीप नेक वाले गोल्डन, सी ब्लू सीक्विन गाउन के साथ न्यूड मेकअप किया था, उन्होंने अपने बालों को पोनीटेल किया हुआ था। 

इस शो में पहुंचने के दौरान उन्होंने पूरे इत्मिनान से पैपराज़ी को पोज़ दिए, जब कैमरामेन ने उनसे पिक्स के लिए रिक्वेस्ट की तो वे थोड़ा मुस्कुराई और फिर उन्होंने कई अंदाज़ में तस्वीरे दीं । 

फोटो सेशन के दौरान, जान्हवी ने एक फोटोग्राफर के चश्मे को देखा और कहा, "मुझे आपके धूप का चश्मा बहुत पसंद आया ।

जान्हवी कपूर हाल ही में करन जौहर के चैट शो, कॉफ़ी विद करण में दिखाई दीं थी, इसमें उन्होंने कई सवालों के जवाब भी दिए थे। इस शो में उनके  साथ उनकी सबसे अच्छी दोस्त सारा अली खान भी थीं।

इस एपिसोड को सभी ने पसंद किया क्योंकि जान्हवी और सारा दोनों ने अपने बारे में कुछ बातें बताईं थी। इस एपिसोड की कुछ क्लिप वायरल भी हो गई हैं।  

यह भी पढ़ें : शिवानी सिंह और माही श्रीवास्तव के भोजपुरी गाने 'करs सोमारी दूल्हा मिली सरकारी' हुआ वायरल, देखें वीडियो

Share this story