कार्तिक आर्यन की 3.73 करोड़ की कार पर जमाया इसने कब्जा, काम पर जाना हुआ एक्टर के मुश्किल

कार्तिक आर्यन की 3.73 करोड़ की कार पर जमाया इसने कब्जा, काम पर जाना हुआ एक्टर के मुश्किल

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के लिए ये साल अच्छा रहा। इस साल आई उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiya 2) ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर गदर मचाया।

महज 70 करोड़ के बजट में इस फिल्म ने 266.88 करोड़ की कमाई की। फिल्म ब्लॉकबस्टर हुई तो फिल्म प्रोड्यूस भूषण कुमार ने कार्तिक को एक लग्जरी कार McLaren GT गिफ्ट की, जिसकी कीमत करीब 3.73 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी इस कार पर अब किसी और ने कब्जा जमा लिया है। घबराए नहीं कार पर कब्जा कार्तिक की डॉगी कटोरी ने कर लिया है।

हाल ही में कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें कटोरी कार की छत पर बैठी नजर आ रही थी। उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा- बिगड़ैल बच्ची, ये मुझे काम पर नहीं जाने देगी। उनकी पोस्ट पर फैन्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। 

12 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया कार्तिक का वीडियो

कार्तिक आर्यन अपनी डॉगी कटोरी से बहुत ज्यादा प्यार करते है। वे अक्सर उनकी फोटोज शेयर करते रहते हैं। वहीं, हाल ही में उनके द्वारा शेयर वीडियो में देखा जा सकता है कि कार्तिक की डॉगी कटोरी उनकी 3.73 करोड़ की कार की छत पर कब्जा जमाए बैठी है।

इसके बाद जैसे ही कार्तिक उनके पास आते है तो वो उनके साथ मस्ती करने लगती है। फराह खान ने कमेंट करते हुए लिखा- कोई भी कटोरी के बारे में कुछ नहीं कहेगा।

डायरेक्टर कबीर खान ने लिखा- वाह.. कटोरी की शान। एक फैन ने लिखा- यही एक बंदा है जिसको कार्तिक के साथ फोटोशूट करने का घमंड है। एक बोला- इसको भी फिल्मों में रोल दिलवा दो बहुत क्यूट है। एक ने लिखा- सुपरस्टार कटोरी आर्यन आ रही है। 

भूल भुलैया 2 ने मचाया धमाल

कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर बिजनेस किया। फिल्म में उनके साथ तब्बू, कियारा अडवाणी, राजपाल यादव, संजय मिश्रा लीड रोल में थे। इस फिल्म के हिट होते ही कार्तिक की डिमांड बढ़ गई। बता दें कि कुछ अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं।

उन्होंने अपनी फिल्म फ्रेडी की शूटिंग पूरी कर ली है। इसके अलावा वे इन दिनों कियारा अडवाणी के साथ शहजादा और सत्यप्रेम की कथा की शूटिंग में बिजी है। शहजादा की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है, वहीं, सत्यप्रेम की कथा 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Share this story