शादीशुदा हैं 33 साल के विजय देवरकोंडा? जान्हवी कपूर ने पहले दावा किया, फिर वजह भी बताई

शादीशुदा हैं 33 साल के विजय देवरकोंडा? जान्हवी कपूर ने पहले दावा किया, फिर वजह भी बताई

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। कम ही समय में तेलुगु फिल्मों के सुपर सितारा बन चुके विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) शादीशुदा हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि यह बयान तो बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने एक हालिया इंटरव्यू में दिया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिली' (Mili) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने एक एक एंटरटेनमेंट न्यूज़ वेबसाइट से बात की।

'प्रैक्टिकली शादीशुदा हैं विजय देवरकोंडा'

इंटरव्यूअर ने जब जान्हवी से इंडस्ट्री में से तीन ऐसे लोगों का नाम लेने के लिए कहा जिन्हें वे अपने स्वयंवर में बुलाना चाहेंगी तो उन्होंने यह कहते हुए आदित्य रॉय कपूर का नाम लिया कि सभी तो शादीशुदा हैं।

इस पर जब इंटरव्यूअर ने 33 साल के विजय देवरकोंडा का नाम सजेस्ट किया तो उन्होंने कहा, "विजय देवरकोंडा प्रैक्टिकली शादीशुदा हैं ना।" जान्हवी के इस स्टेटमेंट को लोग विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के कथित रिश्ते की पुष्टि के तौर पर देख रहे हैं।

सोशल मीडिया पर जान्हवी के वायरल बयान पर कमेंट करते हुए एक इंटरनेट यूजर ने लिखा है, "जान्हवी कपूर ने यहां विजय-रश्मिका के रिश्ते की पुष्टि की है।" एक अन्य यूजर ने लिखा है, "ऐसा लगता है कि कयास सही है, वरना जान्हवी इतने सीरियसली कैसे कहती।"

जान्हवी ने बताई बयान के पीछे की वजह

इस बीच एक अन्य इंटरव्यू में जान्हवी कपूर ने इस बात की वजह भी बताई है कि आखिर क्यों उन्होंने विजय देवरकंडा को प्रैक्टिकली मैरिड बताया है। उन्होंने कहा, "देखिए, अगर यह दिन का छठा इंटरव्यू है तो मैं बिना फ़िल्टर के बकवास करती हूं।

सवाल यह था कि अगर आपका स्वयंवर हो तो आप किसे चुनेंगी? मैंने जो जवाब दिया, उसका मतलब सिर्फ इतना था कि विजय हमारे दायरे से बाहर हैं। हमारे बीच ज्यादा बातचीत नहीं होती। इसकी इसकी संभावना ना के बराबर है।"

कई फिल्मों में किया विजय-रश्मिका ने काम

विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना ने 'गीता गोविंदम', 'डियर कॉमरेड' और 'वर्ल्ड फेमस लवर' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। दोनों के बीच अफेयर की ख़बरें अक्सर मीडिया में आती रहती हैं।

पिछले महीने खुद रश्मिका ने इन ख़बरों पर रिएक्शन दिया था। उन्होंने कहा था, "देखिए मैंने और विजय ने अपने करियर की शुरुआत में ही बहुत काम किया है। जब आपको इंडस्ट्री के बारे में पता नहीं होता और अचानक आपकी मुलाक़ात आपकी विचारधारा के लोगों से होती है तो आप दोस्त बन जाते हैं।

आपके कई कॉमन फ्रेंड्स होते हैं। मेरी हैदराबाद में गैंग है, उनकी हैदराबाद में गैंग है और हमारे कई म्यूच्यूअल फ्रेंड्स हैं। हमारा रिश्ता कुछ उस तरह से है। जब पूरी दुनिया कहती है, "रश्मिका और विजय बहुत प्यारे हैं' तो अच्छा लगता है।" 

4 नवम्बर को आ रही जान्हवी की फिल्म

'मिली' की बात करें तो इस फिल्म में जान्हवी कपूर के अलावा सनी कौशल, मनोज पाहवा,हसलीन कौर, राजेश जैस, संजय सूरी की भी अहम भूमिका है। फिल्म मलयालम भाषा में आई मूवी 'हेलन' की हिंदी रीमेक है, जिसे ओरिजिनल फिल्म के डायरेक्टर मुथुकुट्टी ज़ेवियर ने निर्देशित किया है। यह फिल्म 4 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Share this story