नूपुर शिखर से सगाई के बाद इरा खान की पहली सुबह, डायमंड रिंग के साथ शेयर किए इमोशन, जमकर नाचे आमिर खान

नूपुर शिखर से सगाई के बाद इरा खान की पहली सुबह, डायमंड रिंग के साथ शेयर किए इमोशन, जमकर नाचे आमिर खान

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। आमिर खान की बेटी इरा खान ने 18 नवंबर को अपने लंबे समय के प्रेमी नूपुर शिखारे से सगाई कर ली और समारोह में आमिर, इरा की मां रीना दत्ता, उनके कजिन ब्रदर भाई इमरान खान और अन्य लोगों ने पार्टीसिपेट किया। सगाई की पार्टी के बाद, इरा ने अगली सुबह की एक झलक शेयर करते हुए अपनी हीरे की अंगूठी को सबको दिखाया।

इरा ने इंस्टाग्राम पर एक छोटी सी क्लिप पोस्ट की, जिसमें उन्होंने अपने चेहरे पर जूम करके कहा, "मेकअप अभी भी खत्म नहीं हुआ है।" इसके बाद उन्होंने नूपुर का हाथ पकड़ा और उन्होंने अपनी सगाई की अंगूठी दिखाईं । इरा ने सगाई  की तस्वीरें भी पोस्ट कीं है। वहीं नूपुर को अपनी सगाई की अंगूठी पहनने से पहले भी देखा जा सकता है।

पापा कहते हैं परआमिर खान का डांस

इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में आमिर  सगाई समारोह में दिल खोलकर डांस करते नजर आ रहे हैं। एक्टर ने 1988 की फिल्म कयामत से कयामत तक  ( Qayamat Se Qayamat Tak) के अपने प्रसिद्ध गीत 'पापा कहते हैं' (Papa Kehte Hain)   पर जमकर डांस किया।। आमिर के बुलावे पर आमिर के चचेरे भाई मंसूर खान भी इस इवेंट में  शामिल हुए। इरा और मेहमानों ने आमिर और मंसूर के लिए जमकर  तालियां बजाईं।

viralbhayani ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर आमिर खान का डांस वीडियो शेयर किया है। देखें-

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इरा और नूपुर ने 2020 में डेटिंग शुरू की थी और उन्होंने 2021 में सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को ऑफीशिएल किया था।

इरा खान का वर्क फ्रंट 

इरा आमिर की पहली शादी रीना से हुई बेटी हैं। इस आमिर और रीना ने 1986 में शादी की थी, इरा का जन्म 1997 में हुआ था। वर्क फ्रंट की बात करें तो, इरा ने 2019 में एक थिएटर प्रोडक्शन, यूरिपिड्स मेडिया के साथ डायरेक्शन की शुरुआत की।

Share this story