बबिता जी' से इंटरनेट यूजर ने पूछी एक रात की कीमत, भड़की एक्ट्रेस ने ऐसे सिखाया था सबक

Percy Jackson & The Olympians: The Lightning Thief

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फेम बबिता (Babita) जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) का एक कमेंट मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने एक ट्रोलर को जमकर फटकार लगाई है।

दरअसल, मुनमुन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिंग रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो वहां शेयर करती रहती हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर मौजूद असमाजिक तत्व कई बार ऐसी गुस्ताखी कर जाते हैं, जिनके लिए उन्हें सबक सिखाना जरूरी होता है और ऐसा ही कुछ मुनमुन की एक तस्वीर के साथ हुआ था।

कमेंट देखते ही चढ़ गया था मुनमुन का पारा

मुनमुन दत्ता ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें वे भारतीय पोशाक में काफी खूबसूरत लग रही थीं। मुनमुन के चाहने वालों ने जहां उनकी तस्वीर की तारीफ़ की तो वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने इस पर आपत्तिजनक कमेंट करते हुए मुनमुन से एक रात की कीमत पूछ डाली। कमेंट देखते ही मुनमुन का पारा चढ़ गया और उन्होंने उस यूजर को जमकर लताड़ लगाई।

When Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Fame Babita Ji Aka Munmun Dutta Blasted On A Troller GGA

मुनमुन ने जमकर सुनाई खरी-खोटी

मुनमुन ने अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए लिखा, "क्यों बे सा% भ&# इधर भीख मांगने क्यों आया है? औकात भूल गया क्या अपनी? भगवान ने इतनी चू#$ शक्ल दी है तो बातें भी  चू#$ जैसी ही हैं। तेरे जैसे पे तो कोई थूकेगा भी नहीं। सा% नामर्द, सामने आके ये बातें किया कर समझा? और हां, सोचा तुझे ब्लॉक करने से पहले ज़रा तेरी औकात दिखा दूं तुझे भ&#. समझा गंवार? चल जा अब...तेरी बदसूरत शक्ल लेके कहीं और चू#$पा कर।"

When Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Fame Babita Ji Aka Munmun Dutta Blasted On A Troller GGA

14 सालों से 'तारक मेहता...' का रहीं मुनमुन

मुनमुन दत्ता पिछले 14 साल से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बबिता अय्यर का किरदार निभा रही हैं। जेठालाल यानी दिलीप जोशी के साथ उनकी केमिस्ट्री लोगों को ख़ूब पसंद आती है।

वे अपनी ख़ूबसूरती के लिए ख़ूब चर्चा में रहती हैं। मुनमुन ने इस शो के अलावा 'हम सब बाराती' में बतौर एक्ट्रेस नजर आ चुकी हैं, जिसमें दिलीप जोशी की भी महत्वपूर्ण भूमिका थी और कहा जाता है कि इस शो पर ही दिलीप जोशी की मुनमुन दत्ता से दोस्ती हुई थी और उन्होंने ही उन्हें 'तारक मेहता...' के प्रोड्यूसर को इंट्रोड्यूस कराया था।

Share this story