अनन्या पांडे को इग्नोर करते हुए उनके सामने से गुजर गए आर्यन खान, वायरल वीडियो देख लोगों ने दोनों को किया ट्रोल

अनन्या पांडे को इग्नोर करते हुए उनके सामने से गुजर गए आर्यन खान, वायरल वीडियो देख लोगों ने दोनों को किया ट्रोल

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) बचपन की दोस्त हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में अनन्या ने यह बताया था कि उन्हें सुहाना के भाई और शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) पर क्रश है।

अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है जिसमें आर्यन, अनन्या को बुरी तरह इग्नोर करते नजर आ रहे हैं। ऐसा कहां हुआ? क्यों हुआ और इसे लेकर लोगों के क्या रिएक्शन हैं, जानेंगे बाद में। पहले देखें यह वायरल वीडियो...

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
'मजा मा' मूवी स्क्रीनिंग इवेंट का है यह वीडियो
दरअसल, हाल ही में अनन्या और आर्यन दोनों ही माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की अपकमिंग फिल्म 'माजा मा' (Maja Maa) की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे। इवेंट में आर्यन के साथ उनकी बहन और अनन्या के बचपन की दोस्त सुहाना खान (Suhana Khan) भी मौजूद थीं। यह वीडियो इसी इवेंट का है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि आर्यन, अनन्या के ठीक सामने से गुजर गए और उनकी तरफ देखा भी नहीं। 

फैंस ने उड़ाया दोनों का मजाक

अब सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को लेकर फैंस के मिक्स्ड रिएक्शंस सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'कितनी बुरी तरह से इग्नोर किया अनन्या पांडे को।'

वहीं एक अन्य ने लिखा, 'कौन है ये जिसकी तरफ आर्यन ने देखा भी नहीं।' मजेदार बात यह है कि सोशल मीडिया यूजर्स सिर्फ अनन्या को ही नहीं बल्कि आर्यन को भी ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, 'आर्यन ने तो ऐसे इग्नोर किया जैसे वो नारकोटिक्स डिपार्टमेंट से हो'। वहीं कुछ लोगों ने आर्यन को घमंडी बुलाया। वहीं एक यूजर ने लिखा, 'आर्यन एक अलग ही ट्रिप पर है।'

दोनों में इस वजह से आई दरार

बहरहाल, आर्यन ने ऐसा क्यों किया यह तो पता नहीं पर लगता है कि वे ड्रग्स केस में फंसने के बाद से अपने कई पुराने दोस्तों से दूरी बना रहे हैं। बता दें कि जब आर्यन ड्रग्स केस में फंसे तो इसी मामले में अनन्या पांडे से भी पूछताछ हुई थी।

लगता है तभी से दोनों की दोस्ती में दरार आ गई है। वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या की अगली फिल्म 'खो गए हम कहां' और 'ड्रीम गर्ल 2' है। वहीं आर्यन बतौर डायरेक्टर बॉलीवुड डेब्यू करने का मन बना रहे हैं।

Share this story