IFFI 2022 : एसएस राजामौली की 'RRR' ने दिखाई सिनेमा की असली ताकत, आस्ट्रेलिया के मंत्री ने की जमकर तारीफ

IFFI 2022 : एसएस राजामौली की 'RRR' ने दिखाई सिनेमा की असली ताकत, आस्ट्रेलिया के मंत्री ने की जमकर तारीफ

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। फिल्म निर्माता एसएस राजामौली की 'आरआरआर' 2022 की भारत की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में से एक है। इस पीरियड ड्रामा मूवी ने दुनिया भर में धूम मचाई  है।

केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने इस फिल्म का जिक्र करते कहा कि इस बात पर वाकई गर्व है। गोवा में भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के 53वें संस्करण के भव्य उद्घाटन समारोह से पहले अनुराग ठाकुर ने रविवार को मीडिया से बातचीत की है।

केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने भारतीय सिनेमा के मैजिक के बारे में खुलकर बात की है। केंद्रीय मंत्री ने फिल्म उद्योग के विभिन्न पहलुओं  की चर्चा की है। 

मंत्री ठाकुर ने 'आरआरआर' पर ऑस्ट्रेलियाई मंत्रियों में से एक के साथ अपनी बातचीत को भी याद किया, इस मूवी में राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन शामिल हैं।

ऑस्ट्रेलियाई मंत्री ने की 'आरआरआर' की तारीफ

अनुराग ठाकुर ने कहा कि "मैं हाल ही में एक ऑस्ट्रेलियाई मंत्री से मिला। उसने मुझे बताया कि उसने कुछ दिन पहले 'आरआरआर' देखी और उन्हें यह मूवी बेहद पसंद आई है।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की इश मूवी ने पूरे देश सहित विदेशों में बंपर सफलता हासिल की है। टाकुर ने  फिल्म बिजनेस को लेकर कहा कि भारतीय सिनेमा की वास्तविक क्षमताओं को भी इस मूवी ने दिखाया है।

रीज़नल सिनेमा को मिलता है बड़ा मंच

उन्होंने कहा, "रीज़नल सिनेमा और अन्य जिन्हें कहीं और मंच नहीं मिल पाता है, वे गोवा के आईएफएफआई तक जरुर पहुंचते हैं। इस मंच के जरिए से वे दुनिया के कोने-कोने तक पहुंच सकते हैं।

ये फेस्टीवल डिस्ट्रीब्यूटर्स के लिए एक बाजार भी है।" आईएफएफआई के 53वें संस्करण के बारे में बोलते हुए मंत्री ने बताया कि दूरदराज के क्षेत्रों के लोगों ने भी इसमें  पार्टीसिपेट किया है।

Share this story