इस बार और भी रोमांचित होगा ऋतिक रोशन-सैफ अली की विक्रम वेधा का ट्रेलर

इस बर्र और भी रोमांचित होगा ऋतिक रोशन-सैफ अली की विक्रम वेधा का ट्रेलर

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

 

मुंबई ।  बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्मों के बुरे हाल के बीच इस महीने कुछ धांसू और बिग बजट फिल्में रिलीज हो रही है। इसी बीच 30 सितंबर को रिलीज हो रही ऋतिक रोशन  की फिल्म विक्रम वेधा  के ट्रेलर आउट होने की डेट सामने आई है। ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि फिल्म का ट्रेलर 8 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। फिल्म में ऋतिक के साथ सैफ अली खान और राधिका आप्टे लीड रोल में है। पुष्कर और गायत्री की ये फिल्म साउथ फिल्म विक्रम वेधा का हिंदी रीमेक है। 170 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर लंबे समय से बयकॉट करने की डिमांड की जा रही है।  ऋतिक ने पोस्टर शेयर कर लिखा- इस बार सिर्फ मजा ही नाहीं, ताज्जुब भी होगा! #VikramVedhaTrailer 8 सितंबर को होगा रिलीज।

 

धांसू एक्शन में दिखे ऋतिक-सैफ
शेयर किए पोस्टर में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान धांसू एक्शन में नजर आ रहे है। ऋतिक जहां स्लाइड करते गोलियां चले रहे है तो सैफ गुस्से में दनादन फायर कर रहे है। दोनों का ही लुक काफी एंग्री नजर आ रहा है। वामी कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा- इंतजार नहीं कर सकती। एक फैन ने लिखा- ओ भाईसाहब। एक ने लिखा- ये फोटो इंटरनेट को ब्रेक कर देगी। वहीं, कुछ ने दिल और आग लगाने वाली इमोजी शेयर की। आपको बता दें कि विक्रम वेधा में ऋतिक जहां विलेन का किरदार निभा रहे है वहीं सैफ पुलिलवाले के रोल में नजर आएंगे। फिल्म को लेकर बीच-बीच कई निगेटिव अफवाहें भी उड़ी थी। एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया था कि ऋतिक की जिद के वजह से फिल्म का बजट बढ़ गया है। वे देश की जगह की दुबई में फिल्म के कुछ सीन्स की शूटिंग करना चाहते थे हालांकि, बाद में डायरेक्टर ने खुद आगे आकार इसे खबर को महज अफवाह बताया था। 

 


ऋतिक-सैफ का वर्कफ्रंट
बता दें कि ऋतिक रोशन आखिरी बार फिल्म वॉर में नजर आए थे, जो 2019 में आई थी। यशराज की यह फिल्म ब्लॉक बस्टर साबित हुई थी। अब तीन बाद ऋतिक पर्दे पर वापसी कर रहे है। इसके अलावा वह दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म फाइटर में भी नजर आएंगे। ये फिल्म 2023 में रिलीज होगी। वहीं, सैफ अली खान आखिरी बार फिल्म बंटी और बबली में नजर आए थे। उनकी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष है, जिसमें वे प्रभास और कृति सेनन के साथ नजर आएंगे। 


 यह भी पढ़ें :   विदेशों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 10 में से 6 इंडियन फ़िल्में खान्स की, 'KGF 2', 'RRR' टॉप 10 में नहीं
 

Share this story