नम्रता का हॉट वीडियो : नम्रता मल्ला ने सेक्सी चोली में दिखाया लाल घाघरा पर डांस

नम्रता का हॉट वीडियो : नम्रता मल्ला ने सेक्सी चोली में दिखाया लाल घाघरा पर डांस

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
   

भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपनी अदाओं के लिए विख्यात हैं। एक्ट्रेस के डांस मूव्स  मदहोश कर देने वाली है, उनकी सेक्सी अंदाज़ का हर कोई उनका दीवाना हो जाता है। नम्रता के हॉट मूव्स देखकर फैंस के पसीने छूट जाते हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर हॉट वीडियो शेयर किए है। वीडियो इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा रहा है। 

 

नम्रता का हॉट वीडियो
नम्रता मल्ला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर फायर हो गया है, वीडियो में एक्ट्रेस  लाल रंग के घाघरा चोली पहनी हुई है। वह बेहद ग्लैमरस नज़र आ रही हैं, नम्रता 'लाल घाघरा' गाने पर जमकर डांस करती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक जबरदस्त एक्सप्रेशन दे रही हैं जो लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं।


 

 

 फैंस ने बताया सेक्सी और हॉटी

एक्ट्रेस ने इस वीडियो में रेड कलर का घाघरा पहना हुआ है जिसमें वह काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। जिसे देखकर लोगों क्रेजी हो रहे हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। वीडियो को अब तक 22 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं एक्ट्रेस के इस वीडियो पर यूजर्स जमकर कॉमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने उनके डांस की तारीफ करते हुए कहा- 'शानदार परफॉर्मेंस', वही दूसरे ने तो उन्हें सेक्सी और हॉटी बताया है। 

तबला पर  खेसारी लाल यादव के साथ थिरकीं नम्रता मल्ला

इसके अलावा नम्रता मल्ला ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे एक मंच पर खेसारी लाल यादव के साथ तबला सांग पर थिरकती हुई दिख रही हैं। इसमें एक्ट्रेस ब्लू वन पीस ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। वहीं खेसारी ब्लू जींस और टी शर्ट में अपना स्टनिंग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें : बेटी के जन्म के बाद आलिया भट्ट का पहला रिएक्शन, बुआ-दादी-नानी ने जताई ख़ुशी, दोस्तों ने दी बधाई

Share this story