हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव पर फिल्माया'उग हे सुरुज देव' छठ गीत रिलीज 

'उग हे सुरुज देव' छठ गीत रिलीज
 Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

मुंबई। भोजपुरी इंडस्ट्री में रोजाना एक से बढ़कर एक छठ गीत रिलीज हो रहे हैं। इन गीतों को भोजपुरिया समाज के अलावा गैर भोजपुरी भाषियों का भी भरपूर प्यार और दुलार मिल रहा है। भोजपुरी के सुपरसिंगर-एक्टर अभी अलग-अलग म्यूजिक कंपनियों से अपने छठ गीत रिलीज कर रहे हैं, जिनके व्यूज लाखों की संख्या में आ रहे हैं। इस बीच वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी से सिंगर नेहा राज का नया सांग 'उग हे सुरुज देव' जारी किया गया है। जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।



इस गाने को भोजपुरी इंडस्ट्री सुपर हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव पर फिल्माया है। जिन्होंने ऐसे गाने में परफॉर्म करके अपने हॉट एंड बोल्ड छवि को तोड़ दिया है। उन्होंने इस सांग में अपनी सादगी से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया है। उनके चेहरे के एक्सप्रेशन से दर्शकों की निगाह नहीं हटाती है।

यह भी पढ़ें : ट्रेंडिंग क्वीन सिंगर शिल्पी राज और सुपरसिंगर राकेश तिवारी का नया छठ गीत 'चलली छठी मईया' गीत हुआ रिलीज

छठ ऐसा महापर्व है जिसमें उगते सूरज को और ढलते सूरज को अर्घ्य दिया जाता है। ऐसा कुछ माही इस छठ गीत में कर रही हैं और गा रही हैं 'उग हे सुरुज देव'। ये छठ गीत को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देखा एवं सुना जा सकता है। इसकी सिंगर नेहा राज हैं। इसका लेखन अर्जुन शर्मा ने किया है। मधुर संगीत शम्स जमील ने तैयार किया है। इसका निर्माण निर्माता रत्नाकर कुमार ने किया है। डायरेक्शन की बात करें तो रवि पंडित ने इसका निर्देशन किया है और एडिट दीपक पंडित ने किया है।

Share this story