HIT कार्तिक आर्यन कर रहे फिर धमाल मचाने की तैयारी, इस फिल्म में दिखेगा उनका फिजिकल ट्रांसफॉर्मेंशन

df

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नई दिल्ली। कार्तिक आर्यन ( Kartik Aaryan) की इस वक्त इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा डिमांड है। इस साल आई उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) के हिट होते ही उनके पास फिल्मों के ऑफर्स की लाइन लग गई है।

हाल ही में खबर आई थी कि डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) ने उन्हें अपनी अगली फिल्म में कास्ट किया है। अब खबर है कि इसी फिल्म के लिए कार्तिक ने अपना फिजिकल ट्रांसफॉर्मेंशन कर रहे हैं।

इतना ही नहीं इसके लिए वह आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के भाई राहुल भट्ट (Rahul Bhatt) से ट्रेनिंग भी ले रहे हैं। राहुल ने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा कि वह वर्तमान में कबीर खान की फिल्म के लिए कार्तिक को ट्रेन कर रहे हैं और फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले उनके पास 6-8 महीने हैं। 

राहुल भट्ट ने की कार्तिक आर्यन की तारीफ

इंटरव्यू के दौरान राहुल भट्ट ने बताया कि कई सेलेब्स को फिल्म के लिए ट्रांसफॉर्मेंशन की जरूरत पड़ती है। कार्तिक आर्यन की तारीफ करते हुए राहुल ने कहा- वह हार्ड वर्किंग पर्सन हैं। फिल्म में कार्तिक को एकदम डिफरेंट लुक में देखा जाएगा।

cकार्तिक आर्यन के लिए शानदार होगा 2023

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन के लिए ये साल यानी 2022 अच्छा रहा और 2023 भी उनके लिए शानदार साबित होगा। नए साल में वह अपनी 5-6 फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाने आ रहे हैं। साल 2023 के शुरुआत में यानी 10 फरवरी में उनकी फिल्म शहजादा रिलीज हो रही है, जिसमें उनके साथ कृति सेनन लीड रोल में हैं।

ये फिल्म अल्लू अर्जुन की हिट तेलुगु फिल्म अला वैकुंठप्रेमुलु का हिंदी रीमेक है।  इसके अलावा वह कियारा अडवाणी के साथ फिल्म सत्यप्रेम की कथा में नजर आएंगे। अभी इस फिल्म की शूटिंग जारी है।

खबरों की मानें तो कार्तिक प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की फिल्म हेरा फेरी 3 में भी नजर आ सकते हैं। इनके अलावा वह हंसल मेहता की कैप्टन इंडिया और अनुराग बसु की  फिल्म आशिकी 3 भी काम कर रहे हैं।

Share this story