बेटी सुहाना की डेटिंग के लिए गौरी खान ने कही यह बड़ी बात, बताया क्या होगा उनकी और शाहरुख की लव स्टोरी का टाइटल

बेटी सुहाना की डेटिंग के लिए गौरी खान ने कही यह बड़ी बात, बताया क्या होगा उनकी और शाहरुख की लव स्टोरी का टाइटल

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ  

मुंबई। कॉफी विद करन 7' के अगले एपिसोड का टीजर रिलीज हो चुका है। शो के अगले एपिसोड में गौरी खान, महीप कपूर और भावना पांडे कॉफी काउच पर बैठी नजर आ रही हैं। इस एपिसोड के दौरान तीनों सेलिब्रिटी वाइव्स अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे करने वाली हैं। यह एपिसोड इस गुरुवार यानि 22 सितंबर से रात 12 बजे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगा।

एक समय पर दो लड़कों को डेट मत करना

टीजर में करन जौहर, शाहरुख खान की पत्नी गौरी से पूछते हैं कि वह अपनी बेटी सुहाना को क्या डेटिंग टिप्स देना चाहेंगी। इस पर गौरी कहती हैं - 'मैं उससे कहूंगी कि कभी भी दो लड़कों को एक समय पर डेट मत करना।' गौरी का जवाब सुनकर करन और बाकी लोग जोर से हंसने लगते हैं।

Gauri Khan Speaks on Suhana Khan Dating and Shahrukh khan at Koffee with Karan season 7 AKA

ऋतिक रोशन के साथ अच्छी लगेगी मेरी जोड़ी

इसके बाद करण, महीप से पूछते हैं कि अगर आपको मौका मिले तो किस बॉलीवुड एक्टर के साथ अपनी जोड़ी बनाना चाहेंगी? इस पर वे कहती हैं, 'मुझे लगता है मेरी जोड़ी ऋतिक रोशन के साथ अच्छी बनेगी। इसके बाद करन उनका मजाक उड़ाते हुए दिखाई दिए। वे कहते हैं आपकी हिम्मत की दाद देनी पड़ेगी।

'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' होगा हमारी लव स्टोरी का टाइटल

इसके बाद करन ने गौरी से पूछा कि अगर उनकी और शाहरुख खान और उनकी लव स्टोरी को कोई फिल्म बने तो वो उसको कौन सा टाइटल देंगी। इसके जवाब में गौरी ने कहा- 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे'। गौरी खान के इस जवाब से करण जौहर भी सहमत दिखे। उन्होंने कहा कि आपकी लव स्टोरी है भी इस टाइटल जैसी ही।' बहरहाल, शो का टीजर सामने आने के बाद से ही सभी फैंस इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Share this story