कपिल शर्मा का न्यू लुक देख चौंके फैन्स, पर इस हरकत के कारण हुए ट्रोल, एक बोला- रणवीर की सस्ती कॉपी

कपिल शर्मा का न्यू लुक देख चौंके फैन्स, पर इस हरकत के कारण हुए ट्रोल, एक बोला- रणवीर की सस्ती कॉपी

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

मुंबई। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो द कपिल शर्मा (The Kapil Sharma Show) जल्द ही टीवी पर वापसी कर रहा है। शो के कमबैक की खबर क्या आई कपिल शर्मा भी लाइमलाइट में आ गए। हाल ही में वे एक फैशन शो रैम्प वॉक करते नजर आए। इस दौरान उनका धांसू ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हर कोई हैरान है।

उनकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक ओर जहां फैन्स उनके न्यू लुक को देखकर काफी हैरान है तो दूसरी तरफ रैम्प पर उनके द्वारा की गई एक हरकत की वजह से उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। नीचे देखें कपिल शर्मा की बेटी फैशन शो में रैम्प वॉक करते फोटोज और पढ़ें कि आखिर क्यों उन्हें किया जा रहा ट्रोल...

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कपिल शर्मा की फोटोज में उनका नया लुक, ट्रांसफॉर्मेशन और न्यू हेयर स्टाइल देखने को मिल रहा है। कई लोग तो उन्हें उनके न्यू लुक की वजह से पहचान भी नहीं पाए। 

कपिल शर्मा ने इस दौरान काले रंग की ओवरसाइड जैकेट के साथ काले और गोल्डन रंग की पैंट पहन रखी थी। इस दौरान उनका काफी डिफरेंट मूड देखने को मिला। रैम्प वॉक करते वक्त वे फीमेल मॉडल की तरह पोज भी देते नजर, जिसकी वजह से उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। 

दूसरी और सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा को अतरंगी कपड़ों में देख उनकी तुलना रणवीर सिंह से भी हो रही है। कुछ ने तो उन्हें रणवीर की सस्ती कॉपी तक बता दिया। एक यूजर ने लिखा- आपका फैशन रणवीर सिंह से इंस्पायर है। 

इसी तरह एक ने कपिल शर्मा के लिए लिखा- एक नजर में मुझे लगा  प्रभास आ गया। एक अन्य ने मजाक बनाते हुए लिखा- मुझे लगा करन जौहर कहां से आ गया। कपिल की हरकत देख एक बोला- अब ये कब से करन बन गया

बॉलीवुड में चल रहे बायकॉट को ट्रेंड को देखते हुए एक ने कमेंट किया- बायकॉट करने वाले आते ही होंगे। एक बोला- इसने तो लड़कियों की जीन्स पहन ली है। 

Share this story