तमिल सुपरस्टार अजीत की फिल्म का जश्न मना रहे फैन की मौत, इतना एक्साइटेड हुआ कि लॉरी से कूद गया

dfs

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ  

नई दिल्ली। तमिल सिनेमा के सुपरस्टार अजीत कुमार (Ajith Kumar) की फिल्म 'Thunivu' बुधवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। अजीत के फैन्स ने उनकी इस फिल्म की रिलीज का जमकर जश्न मनाया।

लेकिन एक फैन के लिए यह जश्न इतना महंगा साबित हो गया कि उसने अपनी जान ही गंवा दी। घटना बुधवार को चेन्नई के रोहिणी थिएटर के बाहर हुई। बताया जाता है कि इस फैन ने एक्साइटमेंट में आकर एक लॉरी से छलांग लगाई, जिसके चलते उसे चोटें लगीं और उसे बचाया नहीं जा सका।

1 बजे का शो देखने पहुंचे थे

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इस फैन का नाम भरत कुमार बताया जा रहा है। जब वे अपने चहेते स्टार की फिल्म का जश्न मना रहे थे, तभी वे इतने एक्साइटेड हुए कि पूनमल्ली राजमार्ग पर स्थित रोहिणी थिएटर के बाहर धीमी गति से चल रही एक लॉरी से नीचे कूद गए।

बताया जा रहा है कि मौके पर ही भरत की मौत हो गई। ख़बरों के मुताबिक़, भरत इस थिएटर पर 1 बजे वाला शो देखने आए थे। चेन्नई पुलिस के मुताबिक़, इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। 

वरिसू से 'Thunivu' की टक्कर

'Thunivu' एच. विनोद के निर्देशन में बनी तमिल एक्शन मूवी है, जिसे बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में अजीत के अलावा मंजू वॉरियर, समुतिराकानी, पाविनी रेड्डी और जॉन कोकेन की भी अहम भूमिका है।

अजीत ने इस फिल्म से तीन साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। इससे पहले उन्हें 2019 में रिलीज हुई 'Nerkonda Paarvai' में देखा गया था। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की सीधी टक्कर थलापति स्टारर 'वारिसू' से हुई है।

यह भी तमिल भाषा की ही फिल्म है। वामसी पैदिपल्ली के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दिल राजू ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में रश्मिका मंदाना, आर. शरतकुमार, प्रकाश राज और योगी बाबू की भी अहम भूमिका है।

टकरा रहे दोनों स्टार्स के फैन

अजीत और विजय दोनों के ही फैन अपने-अपने चहेते स्टार की फिल्म का जश्न मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर इन फैन्स के कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रहे हैं, जिनमें उन्हें सड़कों पर डांस करते देखा जा सकता है।

कई तस्वीरों और वीडियोज में एक-दूसरे के फैन आपस में भिड़ भी रहे हैं। वे आसपास के सिनेमाहॉल्स में तोड़फोड़ कर रहे हैं। अजीत के फैन्स विजय और विजय के फैन्स अजीत के पोस्टर फाड़ रहे हैं।  अब देखना यह है कि बॉक्स ऑफिस पर दोनों में से कौनसी फिल्म कमाल दिखा पाती है।

Share this story