FLOP प्रभास की Salaar का सामने आया फर्स्ट रिव्यू, जानें फिल्म को लेकर आखिर क्या बोले क्रिटिक

FLOP प्रभास की Salaar का सामने आया फर्स्ट रिव्यू, जानें फिल्म को लेकर आखिर क्या बोले क्रिटिक

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) लंबे समय से कोई हिट फिल्म नहीं दे पाए और और यहीं वजह है कि फिलहाल उनपर फ्लॉप का टैग लगा हुआ है।

हालांकि, आने वाले समय में उनकी कई बिग बजट फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इसी बीच उनकी अपकमिंग फिल्म सालार (Salaar) का क्रिटिक्स की तरफ से पहला रिव्यू सामने आया है।

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को देखने के बाद क्रिटिक्स के रोंगटे खड़े हो गए और उनका कहना है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल माचाएगी। खबरों की मानें तो प्रभास की फिल्म सालार का बजट 200 करोड़ रुपए है और इसमें उनके साथ श्रुति हासन (Shruti Haasan) लीड रोल में है।

बता दें कि प्रभास ने बाहुबली के बाद कोई भी हिट फिल्म नहीं दी है। उनकी पिछली दोनों फिल्में सोहा और राधे श्याम बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। ये दोनों ही फिल्में अपनी लागत तक वसूल नहीं कर पाई। 

राधे श्याम की कहानी में नहीं था दम

रिपोर्ट्स की मानें तो इसी साल रिलीज हुई प्रभास की फिल्म राधे श्याम को दर्शकों ने सिरे से नकार दिया। कहा जाता है कि फिल्म की कहानी में बिल्कुल भी दम नहीं था। इसके बाद प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष का टीजर रिलीज किया गया, लेकिन फैन्स को ये भी पसंद नहीं आया।

सोशल मीडिया पर लोगों ने डायरेक्टर ओम राउत पर तंज कसते हुए पूछा था कि क्या यही वह फिल्म है जिसे आपने सैकड़ों करोड़ के बजट में बनाया है। बता दें कि फिल्म में हद से ज्यादा VFX यूज करने के कारण लोगों ने इसे एनिमेशन फिल्म तक कह दिया था। रिपोर्ट्स की मानें तो आदिपुरुष जो 12 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली उसे आगे बढ़ा दिया गया है।

मेकर्स द्वारा फिल्म की नई रिलीज डेट 16 जून 2023 बताई गई थी। लेकिन हाल ही में जानकारी की माने तो अब ये फिल्म 2023 में नहीं 2024 में सिनेमाघरों में देखने मिलेगी। 600 करोड़ के बजट वाली इस फिल्म पर मेकर्स दोबारा काम कर रहे हैं और इसके VFX में सुधार कर रहे हैं। 

फैन्स की उम्मीदों पर खरा उतरने की तैयारी में प्रभास

फ्लॉप का टैग मिलने के बाद से प्रभास अब अपनी अपकमिंग फिल्मों पर फोकस कर रहे हैं ताकि फैन्स की उम्मीदों पर खरा उतर सके। उन्हें अपनी फिल्म सालार से काफी उम्मीदें है और डायरेक्टर प्रशांत नील भी फिल्म को लेकर काफी पजेसिव नजर आ रहे हैं।

बता दें कि प्रशांत नील ने ही केजीएफ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है। इसी बीच खबर आई थी कि सालार फैंस की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरेंगी। वहीं, फिल्म क्रिटिक और ओवरसीज सेंसर सदस्य उमर संधू ने सालार फिल्म का पहला रिव्यू दिया है।

उनके कमेंट्स से फैन्स जोश से भर गए हैं। उन्होंने अपने कमेंट में लिखा- मैंने सालार का 30 सेकंड की क्लिप देखी है, कहने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है, रोंगटे खड़े हो गए मेरे। प्रभास 2023 में धमाकेदार वापसी करेंगे। बता दें कि सालार 28 सितंबर 2023 को रिलीज होगी। 

Share this story