क्या करियर के पीक पर शादी-बच्चा कर पछता रहीं आलिया भट्ट, जानिए 29 साल की एक्ट्रेस ने क्या कहा?

cxz

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने 2022 में शादी कर सबको हैरान कर दिया। इसके 7 महीने बाद उनकी बेटी का जन्म हुआ, जो कि किसी के लिए भी अचरज से कम नहीं था। करियर के पीक पर पर्सनल लाइफ के इन दो फैसलों की वजह से कई इंटरनेट यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया।

लोगों के जेहन में यह सवाल भी है कि क्या अपने इन फैसलों की वजह से आलिया भट्ट को किसी तरह का पछतावा होगा? इसका जवाब खुद 29 साल की आलिया ने एक हालिया इंटरव्यू में दौरान दिया और उन्होंने साफतौर पर कहा कि उन्हें किसी तरह का कोई पछतावा नहीं है। आइए बताते हैं आखिर आलिया भट्ट ने क्या कहा अपने बयान में...

आलिया भट्ट का मानना है कि शादी करने और बेटी को जन्म देने से उनका करियर नहीं रुक जाएगा। वे कहती हैं, "जी हां, मैंने करियर के पीक पर शादी करने और बेटी को जन्म देने का फैसला लिया।

लेकिन यह किसने कहा कि  शादी करने या मां बनने से मेरे काम में कोई बदलाव आ जाएगा। अगर ऐसा होता है तो हो जाए, मुझे परवाह नहीं है। मैं इससे ज्यादा खुश या पूरी कभी नहीं थी। मैं एक्ट्रेस होने के नाते खुद पर भरोसा करती हूं। अगर आप कड़ी मेहनत करते हैं, अच्छे एक्टर हैं तो आपके पास काम आएगा।"

आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल 2022 को अभिनेता रणबीर कपूर से शादी की। यह बेहद प्राइवेट सेरेमनी थी, जो मुंबई में हुई थी। रणबीर और आलिया की लव स्टोरी 2018 में उस वक्त शुरू हुई थी, जब वे डायरेक्टर अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रहे थे। यानी कि दोनों का रिश्ता ऑलरेडी 4 साल पुराना हो चुका है।

शादी के 2 महीने बाद 27 जून 2022 को आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी का एलान कर दिया था। उन्होंने अस्पताल से अपनी एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें वे बेड पर लेटी नजर आ रही थीं और मॉनिटर पर दिल का सिंबल दिखाई दे रहा था।

आलिया ने इसके साथ लिखा था, "हमारा बेबी जल्दी ही आ रहा है।" पहले शादी और फिर इतने कम समय में प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट को  लेकर इंटरनेट यूजर्स ने सवाल उठाया था कि कहीं यह प्रेग्नेंसी शादी के पहले की तो नहीं है। आलिया भट्ट की जमकर ट्रोलिंग हुई थी।

6 नवम्बर 2022 को आलिया भट्ट ने बेटी को जन्म दिया और सोशल मीडिया पर खुशखबरी साझा की। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था, "और हमारी जिंदगी की सबसे अच्छी खबर। हमारी बेबी आ गई और वह क्या जादुई बिटिया है। हम आधिकारिक रूप से प्यार भर गए हैं। लव लव लव।"

प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो 2022 में आलिया भट्ट की चार फ़िल्में आईं। इनमें से तीन में वे बतौर एक्ट्रेस दिखाई दीं। ये फ़िल्में थीं 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'RRR' और 'ब्रह्मास्त्र'।

तीनों फिल्मों ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर क्रमशः लगभग 209 करोड़, लगभग 1155 करोड़ रुपए और लगभग 436.40 cr करोड़ रुपए की कमाई की। उनकी चौथी फिल्म 'डार्लिंग्स' थी, जिसे उन्होंने प्रोड्यूस भी किया था। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

Share this story