4 महीने पहले ही मां बनी देबिना बनर्जी दोबारा प्रेग्नेंट, खबर सुन इन 2 एक्ट्रेस का खुला रह गया मुंह

4 महीने पहले ही मां बनी देबिना बनर्जी दोबारा प्रेग्नेंट, खबर सुन इन 2 एक्ट्रेस का खुला रह गया मुंह

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

मुंबई। टीवी के पॉपुलर कपल्स में से एक देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) को लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे सुनकर कई लोग शॉक्ड है। दरअसल, देबिना दोबारा प्रेग्नेंट है, जबकि उन्होंने 4 महीने पहले ही एक बेटी को जन्म दिया था।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपनी बेबी नंबर 2 की जानकारी दी। उनकी पोस्ट पर कई उन्हें बधाई दे रहे है और कुछ गुड न्यूज सुनकर शॉक्ड है। कुछ घंटे पहले ही देबिना ने पति गुरमीत और बेटी लियाना के साथ फोटो शेयर कर सभी को खुशखबरी सुनाई। फोटो में वह अपनी सोनोग्राफी रिपोर्ट दिखाती नजर आ रही है।

उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा- कुछ डिसीजन दैवीय समय पर होते हैं और कोई भी इसे बदल नहीं सकता है। यह एक ऐसा आशीर्वाद है, जो हमें पूरा करने के लिए जल्द ही आ रहा है। #babyno2 #mommieagain #ontheway #pregnancydiaries #daddyagain #gurmeetchoudhary #debinabonnerjee. 

देबिना की प्रेग्नेंसी की बात सुनकर ये हुई शॉक्ड

देबिना बनर्जी ने जैसे ही अपनी दोबारा प्रेग्नेंसी की खबर इंस्टाग्राम पर शेयर की फैन्स के साथ सेलेब्स भी कमेंट्स कर बधाई देने लगे। लेकिन देबिना के दोबारा प्रेग्नेंट होने की खबर सुनकर अनीता हसनंदिनी और मोनालिसा का मुंह खुला का खुला रह गया।

अनीता पहले चौंकी और फिर दी बधाई। वहीं, मोनालिसा के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। उन्होंने चौंकते हुए कहा- वाह बधाई। इनके अलावा तन्वी टक्कर ने लिखा- ओह माय गॉड बधाई। टीना दत्ता और माही विज भी पहले हैरान हुई और फिर बधाई दी। रश्मि देसाई, युविका चौधरी सहित कई सेलेब्स ने भी देबिना को बधाई दी। 

प्रेग्नेंट होने की देबिना बनर्जी ने झेली परेशानियां

आपको बता दें कि देबिना बनर्जी को पहली बार प्रेग्नेंट होने में काफी परेशानियां झेलनी पड़ी। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था- मेरे गर्भाशय में ऐसी प्रॉब्लम थी, जिससे प्रेग्नेंट होना मुश्किल हो रहा था। फिर मैंने एलोपैथिक इलाज करवाया।

इसके बाद भी अलग-अलग टेक्निक से इलाज कराने के बाद प्रॉब्लम का हल मिला। बता दें कि देबिना शादी के करीब 11 साल बाद मां बनी। उन्होंने गुरमीत चौधरी से 2011 में परिवारवालों से छुपकर शादी की थी। शादी के दो साल बाद घरवालों की मौजदूगी में दोबारा बंधन में बंधे थे। कपल ने 2 बेटियां गोद भी ले रखी है।

Share this story