कपिल शर्मा के शो पर देखने मिलेगा  बॉलीवुड, साउथ और क्रिकेट का कॉम्बिनेशन 

कपिल शर्मा के शो पर देखने मिलेगा  बॉलीवुड, साउथ और क्रिकेट का कॉम्बिनेशन

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

 

मुंबई । आखिरकार कॉमेडियन कपिल शर्मा का सपना पूरा होने जा रहा है। जिस एक्ट्रेस के बारे में वे कई बार अपने शो में कुबूल कर चुके हैं कि वो उनका क्रश हैं अब फाइनली वे उनके साथ ही काम करने जा रहे हैं। गुरुवार को कपिल ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट 'मेगा ब्लॉकबस्टर' का पोस्टर शेयर कर इसकी अनाउंसमेंट की। इस प्रोजेक्टर में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी उनके साथ नजर आएंगी। खास बात यह है कि साउथ की क्यूट एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना, तृषा कृष्णन और कर्थी के अलावा क्रिकेटर रोहित शर्मा और सौरव गांगुली भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगे। हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि यह प्रोजेक्ट किस बारे में है। इस प्रोजेक्ट का ट्रेलर 4 सितंबर को रिलीज होगा।

 

 

दीपिका ने दिया फैंस को सरप्राइज
इस प्रोजेक्ट का पोस्टर और जानकारी सबसे पहले दीपिका पादुकोण ने शेयर की। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'सरप्राइज, ट्रेलर 4 सितंबर को रिलीज होगा।' इसके साथ ही दीपिका ने 'मेगा ब्लॉकबस्टर' से अपना लुक रिवील किया, जिसमें वे पिंक सूट पहने नजर आ रही हैं। बता दें कि दीपिका पादुकोण, कॉमेडियन कपिल शर्मा की फेवरेट एक्ट्रेस हैं। यहां तक की कपिल अपने कॉमेडी शो में दीपिका के साथ फ्लर्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।



ये बड़े स्टार्स भी आएंगे नजर
इस प्रोजेक्ट में दीपिका पादुकोण और कपिल शर्मा के अलावा और भी कई सेलेब्स जुड़े हैं। जहां साउथ इंडियन सिनेमा से रश्मिका मंदाना, तृषा कृष्णन और कार्थी  जैसे बड़े एक्टर्स इससे जुड़े हैं। वहीं क्रिकेटर रोहित शर्मा  और सौरव गांगुली  भी इसका हिस्सा होंगे। सभी ने अपने लुक पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। कपिल ने अपना पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'ये वाली मेरे फैंस के लिए। उम्मीद है आपको पसंद आए।' फोटो में कपिल शर्मा देसी लुक में नजर आ रहे थे। वे ऑरेंज टी-शर्ट और ब्लू हाफ स्लीव जैकेट पहने हुए स्माइल करते दिखे।

बॉलीवुड, साउथ और क्रिकेट का कॉम्बिनेशन देख फैंस हुए एक्साइटेड

फैंस के लिए ये अनाउंसमेंट्स काफी एक्साइटिंग भरी रही। चूंकि अभी तक इस प्रोजेक्ट के बारे में कोई खास जानकारी भी नहीं है इसलिए सभी 4 सितंबर का इंतजार कर रहे हैं ताकि इसका ट्रेलर देखकर जान पाएं कि आखिर यह प्रोजेक्ट किस बारे में है। कई फैंस ने सोशल मीडिया पर यह कमेंट भी किया है कि वे इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में रिलीज होगी फिल्म

वहीं कपिल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही में डायरेक्टर नंदिता दास की फिल्म ज्विगाटो  में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अपोजिट शहाना गोस्वामी ने काम किया है। फिल्म में कपिल एक फूड डिलीवरी बॉय के रोल में है और कहानी इसी किरदार के संघर्ष को बयां करती है। फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2022 में होने वाला है जो 8 सितंबर से 18 सितंबर तक चलेगा। इसके अलावा कपिल अपने कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के सीजन 4 के साथ भी टीवी पर जल्द वापसी करने जा रहे हैं। यह 10 सितम्बर से टेलीविजन पर टेलीकास्ट होगा।

यह भी पढ़ें :   बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर सकती है 'ब्रह्मास्त्र', एडवांस बुकिंग देख बॉलीवुड को बड़ी राहत की उम्मीद
 

Share this story