250 Cr की पठान का नया पोस्टर शेयर कर शाहरुख खान ने पूछा एक सवाल तो लोगों ने दिए मजेदार जवाब

250 Cr की पठान का नया पोस्टर शेयर कर शाहरुख खान ने पूछा एक सवाल तो लोगों ने दिए मजेदार जवाब

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी तीनों फिल्में पठान, जवान और डंकी को लेकर जमकर लाइमलाइट बंटोर रहे हैं। हाल ही में ही उन्होंने डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी, जिसकी शूटिंग सऊदी अरब चल रही थी, उसे पूरा किया और वहां के रेगिस्तान से वीडियो भी शेयर किया, जो खूब वायरल हो रहा है।

इसी बीच उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म पठान (Pathaan) का नया पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया। शेयर किए पोस्टर में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी नजर आ रहे हैं और तीनों के ही हाथों में गन दिख रही है।

उन्होंने पोस्टर शेयर कर पूछा- पेटी बांध ली है..? तो चलें!!! #55DaysToPathaan #YRF50 के साथ #पठान का जश्न 25 जनवरी, 2023 को अपने पास सिनेमाघरों पर मनाएं। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज। @deepikapadukone @thejohnabraham #SiddharthAnand @yrf. उनकी पोस्ट पर फैन्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और उनके सवाल का जवाब दे रहे हैं।

पठान के पोस्टर पर फैन्स का रिएक्शन

एक ने शाहरुख खान के सवाल का जवाब देते हुए लिखा- मौसम बिगड़ने वाला है। एक ने लिखा- पठान के तूफान का इंतजार नहीं हो रहा है। एक बोला- एक नंबर खान साहब। एक ने जवाब देते हुए लिखा- 4 साल से बांध रखी है पेटी सर। एक ने लिखा- पेटी तो कब की बांध रखी है अब बस भौकाल मचने का इंतजार कर रहा हूं।

एक बोला- बायकॉट गैंग अपनी पेटी बांध ले क्योंकि अब तुम्हारी बजने वाली है। एक बोला- अब जल्दी ही ट्रेलर लॉन्च कर दो सर, बहुत दिनों से पेटी बांध रखी है और मौसस भी बिगड़ गया है। एक अन्य ने लिखा- मौसम बिगड़ने वाला नहीं पहले से ही मौसम बिगड़ गया, आपको देख के अब बस फाड़ ही देंगे। इसी तरह कईयों ने कमेंट्स किए। कुछ वे दिल और आग लगाने वाले इमोजी के साथ कमेंट्स किए। 

25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी पठान

आपको बता दें कि यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म पठान 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। फिल्म का टीजर शाहरुख के बर्थडे यानी 2 नवंबर को रिलीज किया गया था, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था और फैन्स काफी एक्साइटेड भी नजर आए थे। 

- शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह पठआन के अलावा निर्देशक एटली की फिल्म जवान में नयनतारा के साथ दिखाई देंगे और निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ डंकी में तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे। ये दोनों ही फिल्में 2023 में रिलीज होगी। 

Share this story