#BoycottBollywood, #Fukrey3, ऋचा चड्ढा के गलवान ट्वीट के बाद ट्रेंड हुआ बायकॉट

#BoycottBollywood, #Fukrey3, ऋचा चड्ढा के गलवान ट्वीट के बाद ट्रेंड हुआ बायकॉट

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के सा

नई दिल्ली। ऋचा चड्ढा  ने भारतीय सेना का माखौल उड़ाने वाला ट्वीट किया था। इस आर्मी को अपमानित करने वाले इस ट्वीट को लेकर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इस समय सोशल मीडिया पर #BoycottBollywood ट्रेंड कर रहा है।

वहीं लोग ये भी कह रहे हैं कि एक्ट्रेस की अगली फिल्म फुकरे 3 का बायकॉट किया जाएगा । इंटरनेट यूजर्स  2020 गलवान झड़प के बारे में ऋचा चड्ढा के ट्वीट से बहुत गुस्से में हैं । नेटिज़न्स ने इस पर जो रिएक्शन दिए हैं, इस पर एक नज़र डालें...

अली फज़ल की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को 2020 के गलवान संघर्ष के बारे में ट्वीट करने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। गलवान में चीनी सेना के साथ भारतीय सेना के जवानों का संघर्ष हुआ था, जिसमें 20 जवान शहीद हो गए थे।

एक्ट्रेस ने उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के उस दावे पर तंज कसा था जिसमें उन्होंने भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) को फिर से हासिल करने जैसे निर्देशों का इंतज़ार करने की बात कही थी। 

बयान पर एक पोस्ट शेयर करते हुए, ऋचा ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा , Galwan says hi." । बाद में एक्ट्रेस ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया, गुरुवार को उन्होंने अपने विवादित ट्वीट के लिए माफी भी मांगी है।

एक्ट्रेस ने कहा कि उनका इरादा किसी को चोट पहुंचाना नहीं था और अगर उनके शब्दों से किसी को तकलीफ हुई तो वे इसके लिए माफी मांगती हैं। 

24 नवंबरा को सुबह से ही ट्विटर पर #Boycott Bollywood, #Fukrey3boycott ट्रेंड हो गया था। कई लोग एक्ट्रेस के कमेंट पर कड़ी आपत्ति जता रहे हैं। 

जून 2020 में, गलवान घाटी में चीनी और भारतीय सैनिकों के बीच संघर्ष के दौरान 20 भारतीय सैनिकों की मौत हो गई थी। हिंसक झड़पों ने कई चीनी सैनिकों की भी जान चली गई थी । चीनी हमले को रोकने के साहसी कोशिशों के बावजूद भारतीय सेना का मजाक बनाने के एक्ट्रेस के ट्वीट ने ऑनलाइन यूजर्स को नाराज कर दिया है।

Share this story