Bigg Boss 16: घर से बेघर होने नॉमिनेट हुए ये 7 कंटेस्टेंट, किसका कटेगा शो से पत्ता, गहराया सस्पेंस

Bigg Boss 16: घर से बेघर होने नॉमिनेट हुए ये 7 कंटेस्टेंट, किसका कटेगा शो से पत्ता, गहराया सस्पेंस

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) का विवादित शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) इस बार ज्यादा लाइमलाइट नहीं बंटोर पा रहा है। हालांकि, शो में कंटेस्टेंट्स के बीच गाली-गलौच और मार-पीट की खबरें सुनने को मिलती रहती हैं।

इस बीच शो के लेटेस्ट एपिसोड को लेकर जबरदस्त खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो शो का  हालिया एपिसोड काफी धमाकेदार रहा। बता दें कि इस एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क हुआ और चौंकाने वाली बात यह है कि इसमें करीब 7 प्रतिभागियों को नॉमीनेट किया गया। अब इस बात पर सस्पेंस बना हुआ है कि आखिर सलमान के शो से किसका पत्ता साफ होने वाला है। 

हंगामे से रहा हालिया एपिसोड

बिग बॉस 16 का हालिया एपिसोड काफी हंगामेदार रहा। इसमें टीना दत्ता और निमृत कौर एक-दूसरे से भिड़ते नजर आए। दरअसल, टीना को घर का कप्तान बनना था। पहले सभी घरवाले भी यही चाहते थे लेकिन शिव ठाकरे ने माइंड गेम खेलते हुए पूरा पासा पलट दिया।

हुआ यूं कि बिग बॉस ने शिव से पूछा कि वो किसे घर के न्यू कैप्टन के रूप में देखना चाहते हैं। इसपर उन्होंने निमृत कौर का नाम ले लिया। इसके बाद बिग बॉस ने निमृत को घर कप्तान बना दिया। वहीं, लेटेस्ट एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क हुआ। इस दौरान करीब 7 मेंबर्स नॉमीनेट हुए।

बिग बॉस 16 के 7 सदस्य हुए नॉमिनेट

रिपोर्ट्स की मानें तो लेटेस्ट एपिसोड में नॉमीनेशन टास्क के लिए गार्डन एरिया में वॉर जोन बनाया गया। इसमें सबसे पहले शालीन भनोट ने सुंबुल तौकीर खान को नॉमिनेट किया।

इस दौरान दोनों के बीच काफी बहसबाजी भी देखने को मिली। इसके बाद अर्चना गौतम को मौका मिला तो उन्होंने शिव ठाकरे को नॉमिनेट किया। अर्चना ने कहा कि शिव सिर्फ अपनी गैंग के बारे में ही सोचते हैं।

फिर एक-एक करके सभी सदस्य एक-दूसरे को नॉमिनेट किया। आखिर  में शालीन भनोट, सुंबुल तौकीर खान, शिव ठाकरे, साजिद खान, एमसी स्टेन, टीना दत्ता और प्रियंका चौधरी इस हफ्ते के लिए नॉमिनेट हुए। इस बार घर से बेघर कौन होगा इसके लिए शुक्रवार-शनिवार तक इंतजार करना होगा।

-आपको बता दें कि सलमान खान के शो बिग बॉस 16 का हाल ही में एक न्यू प्रोमो जारी किया गया। इसमें देखा जा सकता है कि गोल्डन ब्यॉज इस शो में एंट्री लेते नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अगले हफ्ते तक कुछ और सेलेब्स भी बिग बॉस के घर में एंट्री ले सकते हैं। 

Share this story