'ब्रह्मास्त्र' के लिए शाहरुख खान को बिग थैंक्स, अयान मुखर्जी ने डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन के लिए कही ये बात

'ब्रह्मास्त्र' के लिए शाहरुख खान को बिग थैंक्स, अयान मुखर्जी ने डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन के लिए कही ये बात

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। अयान मुखर्जी ( Ayan Mukerji ) की 'ब्रह्मास्त्र' ( Brahmastra) इस साल की सुपरहिट फिल्मों में शुमार हो गई है। इसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट,अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय के अलावा  शाहरुख खान, नागार्जुन और डिंपल कपाड़िया की भी मौजूदगी देखी गई है। 

इस मूवी को लेकर सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड भी चलता रहा, वहीं तमाम निगेटिविटी के बावजूद फिल्म ने बड़ी सफलता हासिल कर ली है।

वहीं फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने फिल्म में कैमियो कैरेक्टर निभाने वाले किंग खान के प्रति आभार जताया है। देखें अयान मुखर्जी ने नागार्जुन  और डिंपल कपाड़िया के लिए क्या कहा....  

अयान ने कहा, "ब्रह्मास्त्र शुरू से ही मेरा महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट था । मुझे लगा कि इनमें से हर कैरेक्टर बहुत खास है, ये डिफरेंट फील्ड को रिप्रिजेंट करते हैं।  ब्रह्मास्त्र की बड़ी दुनिया में छोटी दुनिया का प्रतिनिधित्व करते हैं। 

ये सभी कैरेक्टर को प्ले करने के लिए हमें बेहतरीन कलाकारों  की जरुरत थी। जिसके लिए हमने देश के कुछ सर्वश्रेष्ठ एक्टर्स से रिक्वेस्ट की थी।  

हम बहुत भाग्यशाली थे कि सभी ने हमारी जरुरत को समझा और हमें अपना सपोर्ट दिया । मैं उनके सभी समर्थन के लिए वास्तव में उनका आभारी हूं। "

9 सितंबर को रिलीज़ हुई, 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिव' ( Brahmastra Part One: Shiva) फंतासी ड्रामा फिल्म है। इसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय ने एक्ट किया है, अयान मुखर्जी ने डायेरक्ट किया है।

ब्रह्मास्त्र की कहानी एक ऐसे कैरेक्टर के बारे में है, जो अग्नि में नहीं जलता है।  वह एक अलौकिक हथियार जिसे ब्रह्मांड को नष्ट करने में सक्षम कहा जाता है, उस ब्रह्मास्त्र को जगाने की शक्ति भी रखता है, जो सृष्टि को नष्ट करने और सभी प्राणियों की रक्षा करने में सक्षम है। वहीं दूसरी ओर, अंधेरे बलों की रानी जूनून भी ब्रह्मास्त्र को पकड़ने की तलाश में है।

फिल्म ब्रम्हास्त्र  अब डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है। ये मूवी 4 नवंबर से अपनी ओटीटी जर्नी शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

Share this story