बड़े अच्छे लगते हैं 2 : जानिए कब लौटेगी राम कपूर की याददश्त? कहानी में आएगा यह बड़ा ट्विस्ट

बड़े अच्छे लगते हैं 2 : जानिए कब लौटेगी राम कपूर की याददश्त? कहानी में आएगा यह बड़ा ट्विस्ट

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। टीवी के पॉपुलर शो 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' (Bade Achhe Lagte Hain 2) और इसके किरदारों राम कपूर (Ram Kapoor) और प्रिया सूद (Priya Sood) के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो जल्दी ही इस शो में राम कपूर यानी नकुल मेहता (Nakul Mehta) की याददाश्त वापस आ जाएगी।

शो के मेकर्स ने इसकी पूरी तैयारी कर ली है। एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट ने सूत्रों के हवाले से इस बात का दावा किया है। रिपोर्ट में लिखा है कि इन दिनों अपनी पत्नी प्रिया और बेटी पीहू को भुलाए बैठे राम कपूर की याददाश्त दिसंबर में वापस आ जाएगी।

हालांकि, रिपोर्ट में यह स्पष्ट नहीं किया गया है कि राम की याददाश्त कैसे और किस दिन वापस आएगी। नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए कौनसा बड़ा ट्विस्ट कर रहा है दर्शकों का इंतजार...

वैसे इसी अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट ने कुछ दिन पहले यह दावा भी किया था कि शो में जल्दी ही 20 साल का लीप आएगा और इसके लीड एक्टर नकुल मेहता और दिशा परमार इस शो को अलविदा कह देंगे। 

कहा जा रहा है कि सीरियल में आगे राम और प्रिया कपूर की बेटी पीहू पर फोकस किया जाएगा। बड़ी पीहू और शो के अन्य एक्टर्स की कास्टिंग जारी है, जो जल्दी ही फाइनल हो सकती है।

इसी महीने की शुरुआत राम और प्रिया की जिंदगी में सबकुछ ठीक हुआ था।  राम को अपनी सौतेली मां नंदिनी कपूर यानी शुभावी चौकसे, सौतेले भाई शुभम यानी मनराज सिंह और पूर्व प्रेमिका वेदिका यानी रीना अग्रवाल की असलियत का पता चल गया था।

लेकिन इसी बीच उसका और प्रिया का कार एक्सीडेंट हुआ और वह अपनी जिंदगी के कुछ हिस्से को भूल चुका है। उसे यह याद नहीं कि प्रिया उसकी पत्नी और पीहू उसकी बेटी है। प्रिया राम की याददाश्त वापस लाने की कोशिश कर रही है। अब देखना यह है कि वह अपने इस काम में सफल हो पाती है या नहीं।

'बड़े अच्छे लगते हैं 2' 2011 में इसी नाम से टेलीकास्ट हुए टीवी शो का रिबूट वर्जन है, जिसमें राम कपूर और साक्षी तंवर ने लीड रोल निभाया था। 

एकता कपूर ने इस शो को प्रोड्यूस किया है और इसके डायरेक्टर साहिर रजा, दीपक विठोबा चवन और अभिषेक कुमार आर पाल हैं। शो की शुरुआत 30 अगस्त 2021 से हुई थी।

Share this story