बॉलीवुड फिल्मों के बायकॉट  पर भड़के अर्जुन कपूर 

बॉलीवुड फिल्मों के बायकॉट  पर भड़के अर्जुन कपूर

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

मुंबई। आमिर खान  स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' और अक्षय कुमार  अभिनीत 'रक्षा बंधन'  बॉक्स ऑफिस  पर बुरी तरह फ्लॉप हुई हैं। इससे पहले अर्जुन कपूर  और जॉन अब्राहम  स्टारर 'एक विलेन रिटर्न्स' का भी बुरा हाल हुआ था। इसकी अहम वजह सोशल मीडिया पर शुरू हुए बायकॉट कल्चर को माना जा रहा है, जो 'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षा बंधन' के बाद रणबीर कपूर  और आलिया भट्ट स्टारर 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन : शिवा' के लिए शुरू हो चुका है। लोगों का यह रिएक्शन देखने के बाद अभिनेता अर्जुन कपूर का गुस्सा फूट पड़ा है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान इस कल्चर पर जमकर भड़ास निकाली।

लंबे समय तक चुप रहकर गलती की : अर्जुन

अर्जुन ने कहा, "मुझे लगता है कि हमने (बॉलीवुड) लंबे समय तक चुप रहकर गलती की है।" अर्जुन ने आगे कहा, "हमारी शालीनता को हमारी कमजोरी मान लिया गया है। हम हमेशा मानते हैं कि काम को बोलने दीजिए, यह सब मायने नहीं रखता। हमने कुछ ज्यादा ही सहन कर लिया। अब लोगों को आदत हो गई है।"

'हमें कुछ वास्तविक करने की जरूरत'

बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में अर्जुन ने सोशल मीडिया पर जारी बायकॉट ट्रेंड पर बोलते हुए आगे कहा, "हमें साथ आने और इसके बारे में कुछ वास्तविक करने की जरूरत है। क्योंकि जो कुछ लिखा जाता है, जो भी हैशटैग इस्तेमाल में लाए जाते हैं, वे वास्तविकता से कोसों दूर होते हैं। कुछ एजेंडे जो काफी बड़े हो जाते हैं, जबकि उनका कोई वजूद ही नहीं होता है।"

'फिल्म इंडस्ट्री पर पड़ रहा असर'

अर्जुन की मानें तो इन सबका असर फिल्म इंडस्ट्री पर पड़ रहा है। बायकॉट ट्रेंड के चलते हालिया फिल्मों के निराशाजनक प्रदर्शन पर बात करते हुए अर्जुन ने कहा, "इंडस्ट्री अपनी चमक खो रही है। हमने आंखें बंद कर ली हैं और कह दिया है कि रहने दो। हमें यकीन था कि सिनेमाघर फिर से खुलेंगे तो फ़िल्में अच्छी चलेंगी और सब अच्छा होगा।"

'दो महीने इंडस्ट्री के लिए नुकसानदायक रहे'

अर्जुन ने आगे कहा, "पिछले दो महीने फिल्म इंडस्ट्री के लिए नुकसानदायक रहे हैं। क्योंकि बहुत सी फ़िल्में अच्छी नहीं चलीं। क्या मैं यह मान लूं कि यह नैरेटिव सेट किया गया है? नहीं, मुझे लगता है कि कुछ फ़िल्में काफी अच्छी नहीं रही हैं। ऐसे में नैरेटिव भी काम नहीं करता। जब फिल्म ज्यादा अच्छी नहीं होती तो नैरेटिव गढ़ने वाले लोगों को और मसाला मिल जाता है।"

अर्जुन कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

पिछली बार डायरेक्टर मोहित सूरी की फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में नज़र आए अर्जुन कपूर की अपकमिंग फिल्म 'द लेडी किलर' है, जो 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा उन्हें आसमान भारद्वाज की फिल्म 'कुत्ते' में राधिका मदान के अपोजिट भी देखा जाएगा। इस फिल्म में तब्बू और नसीरुद्दीन शाह की भी महत्वपूर्ण भूमिका है और इसे 4 नवम्बर को रिलीज करने की प्लानिंग है। 

यह भी पढ़ें : TV पर भगवान कृष्ण बन घर-घर में पॉपुलर हुए ये 9 एक्टर्स, जानिए अब कहां और क्या कर रहे हैं?

Share this story