क्या प्रेगनेंट हैं कैटरीना कैफ, विक्की कौशल शादी के बाद महसूस कर रहे ये बात

क्या प्रेगनेंट हैं कैटरीना कैफ, विक्की कौशल शादी के बाद महसूस कर रहे ये बात

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

मुंबई ।  विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बीते साल दिसंबर 2021 में सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शादी की थी। विवाह बंधन में बंधने के बाद से ही इस पेयर के मम्मी- पापा बनने को लेकर अफवाहें उड़ रही हैं। बीते महीने ये खबर चर्चा थी कि कि कटरीना कैफ दो महीने की गर्भवती हैं। 

ढीले ढाले कपड़ों ने फैलाया था रूमर
दरअसल उस समय मुंबई एयरपोर्ट पर उन्हें ढीले ढाले कपड़ों में देखा गया था, इसमें उनका बढ़ा हुआ पेट दिख रहा था। कटरीना अपनी फिटनेस को लेकर बहुत कांशियस हैं। इस वजह से ये अफवाह उड़नी शुरू हो गई थी कि वे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। वहीं एक बार फिर सोशल मीडिया पर ये खबरे तैर रही हैं कि कटरीना और विक्की नए मेहमान का स्वागत करने के लिए तैयार है। इस पर  विक्की के स्पोक पर्सन ने अफवाहों को बकवास बताया है। उन्होंने खबर का खंडन करते हुए कहा कि  “यह रिपोर्ट फॉल्स है। यह एक रुमर है और इसमें कोई सच्चाई नहीं है।" 

Is Katrina Kaif pregnant statement from Vicky Kaushal, feeling this after marriage rps

खुद को 'सेटल' महसूस कर रहे विक्की
विक्की कौशल ने IIFA 2022 के ग्रीन कार्पेट के दौरान कटरीना कैफ से शादी के बाद की अपनी जिंदगी के बारे में बात की थी। उनसे जब शादीशुदा जिंदगी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने तहा कि “सब अच्छा चल रहा है। मैं रियल में खुद को व्यवस्थित महसूस कर रहा हूं। मुझे लगता है कि यह फिट वर्ड है। ईश्वर की कृपा हम पर बनी रहे। कैटरीना कैफ से शादी पर दोस्त क्या कहते हैं, इसपर विक्की ने हंसते हुए जवाब दिया कि  "वे शादी से पहले लंबे समय तक कैटरीना के साथ रहे अफेयर में रहे हैं, दोस्तों के लिएकोई सरप्राइज नहीं था, इसलिए वे इसके बारे में कोईसवाल नहीं करते हैं। कटरीना के साथ मेरा बहुत अच्छा समय बीता है। बता दें कि तकरीबन दो साल तक डेट करने के बाद विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने पिछले साल दिसंबर में शादी कर ली थी।  विक्की ने कहा कि शादी के बाद वह खुद को 'सेटल' महसूस कर रहे हैं। 

विक्की  कौशल का वर्कफ्रंट

विक्की, की आखिरी बार फिल्म निर्माता शूजीत सरकार की सरदार उधम  में देखा गया था, विक्की, गोविंदा नाम मेरा  में कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर के साथ अभिनय करते नज़र आएंगे। वह लक्ष्मण उटेकर की आने वाली अनटाइटल्ड फिल्म में सारा अली खान के साथ भी नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास मेघना गुलजार की सैम बहादुर  भी हैं।

 यह भी पढ़ें :   राजपाल यादव 5 साल इस वजह से दूर रहे ओटीटी प्लेटफॉर्म से, वेब सीरीज़ के कंटेट को लेकर कही बड़ी बात

Share this story