अनुष्का शर्मा को मुंबई में मिल ही गया विराट कोहली का दिल्ली वाला फेवरेट फूड, पूरा घर में मनाईं गईं खुशियां

अनुष्का शर्मा को मुंबई में मिल ही गया विराट कोहली का दिल्ली वाला फेवरेट फूड, पूरा घर में मनाईं गईं खुशियां

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। भारतीय खाने के  बड़े शौकीन होते हैं। वहीं यदि देश की राजधानी यानि दिल्ली की बात की जाए तो यहां के निवासियों के लिए, सबसे पॉप्युलर ऑप्शन में से एक छोले भटूरे हैं।

कुरकुरे, मुलायम भटूरे को पूरी तरह से डीप फ्राई किया जाता है और मसालेदार और चटपटे छोले, अचार, प्याज के छल्ले और एक मीठी लस्सी के साथ परोसा जाता है। 

इंस्टाग्राम स्टोरी पर बताईं अपनी फीलिंग्स 

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर खुलासा किया कि उनके पति विराट कोहली क्लासिक दिल्ली-शैली, स्ट्रीट-स्पेशल छोले भटूरे से कितना प्यार है । एक्ट्रेस मुंबई में एक ऐसे आउटलेट की तलाश में थी जो उन्हें दिल्ली में बिकने वाले आउटलेट की तरह ही सर्व करें।

वहीं अनुष्का शर्मा की मुंबई में दिल्ली- स्टाइल  के छोले भटूरे की तलाश  पूरी हो गई है।  खाने के शौकीन के बारे में उन्होंने इंस्टाग्राम पर  भी स्टोरी शेयर की है। 

अनुष्का शर्मा की  पोस्ट का लब्बोलुआब

मुंबई में दिल्ली वाले छोले-भटूरे की तलाश के बारे में अनुष्का शर्मा की  पोस्ट। "आज हमारे घर में एक बड़ा दिन है! आखिरकार, एक कभी न खत्म होने वाली खोज (ईमानदारी से, मैंने हार मान ली थी) के बाद एकदम-दिल्ली-जैसे -मुंबई में छोले-भटूरे, मुझे यह ऐलान करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि यह तलाश खत्म हो गई है,  उन्होंने आगे लिखा कि दिल्ली शैली के छोले भटूरे विराट कोहली के पसंदीदा चीट मील में से एक थे।

जो लोग उन्हें जानते हैं वे छोले भटूरे के लिए उनके प्यार कोभी जानते हैं। उन्होंने अपने खाली समय में दिल्ली छोले भटूरे के वीडियो देखे)," और अंत में, आज के बाद, उसे ऐसा लग रहा है जैसे मुंबई ने कर दिया है !!"

अनुष्का शर्मा मुंबई में पसंदीदा आउटलेट खोज पाईं, वह कॉमेडियन अभिषेक उपमन्यु की बदौलत था। रेस्टोरेंट का नाम चेंबूर स्थित 'दिल्ली से' था। एक्ट्रेस ने अपनी स्टोरी में लिखा, "अगली तस्वीर में पेश है आज हमारे घर में इसकी अपार खुशी और सेटिसफेक्शन है।    इसके लिए अभिषेक उपमन्यु का धन्यवाद  हैं। दिल्ली के सभी छोला-भटूरे प्रेमी इसे  पसंद करते हैं !!"

Share this story