MMS कांड वाली अंजलि अरोड़ा ने नए VIDEO में दिखाईं हॉट अदाएं, लोग बोले- कच्चा बादाम पक्का हो गया

MMS कांड वाली अंजलि अरोड़ा ने नए VIDEO में दिखाईं हॉट अदाएं, लोग बोले- कच्चा बादाम पक्का हो गया

'कच्चा बादाम' (Kacha Badam) जैसे गानों पर रील बनाकर सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) अक्सर इंटरनेट यूजर्स के निशाने पर रहती हैं। फिर चाहे वे कुछ भी पोस्ट करें, लोग उन्हें उस वायरल सेक्स क्लिप की याद दिलाने लगते हैं, जिसकी वजह से कुछ समय पहले उनकी जमकर किरकिरी हुई थी। अब अंजलि ने अपने अकाउंट से एक नया वीडियो साझा किया है, जिसमें वे अपना ट्रांसफॉर्मेशन दिखाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन इस वीडियो की वजह से भी उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। नीचे की स्लाइस में 6 तस्वीरों में देखिए वीडियो में अंजलि अरोड़ा ने कैसे-कैसे पोज दिए और लोग कैसे बना रहे उन्हें निशाना...

अंजलि ने एक वीडियो साझा किया है, उसमें पहले वे पायजामा और टी-शर्ट में बिना मेकअप नजर आ रही हैं। जबकि अगले ही शॉट में उन्हें ख़ूबसूरत ऑरेंज गाउन में देखा जाता है। उन्होंने मेकअप भी किया है और वे मस्ती भरे अंदाज़ में पोज दे रही हैं।

 Anjali Arora

वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अंजलि अरोड़ा के जमकर मजे ले रहे हैं। मसलन एक यूजर ने लिखा है, "कच्चा बादाम अब पक्का हो चुका है।" 

 Anjali Arora

 

एक यूजर का कमेंट है, "बेशर्मों, तुम्हे शर्म नहीं आती।" एक अन्य यूजर का कमेंट है, "पूरे नंगे घूमो इससे अच्छा।" एक यूजर ने अंजलि को टैग करते हुए पूछा है, "उस टकले के साथ नई वीडियो कब आ रही है।"

 Anjali Arora

 

कई इंटरनेट यूजर्स ने अंजलि अरोड़ा की तुलना पोर्न स्टार से की है तो कई बेहद आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर उनके वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं।

 Anjali Arora

इसी साल अगस्त में अंजलि अरोड़ा तब खूब चर्चा में रही थीं, जब इंटरनेट पर वायरल हुई एक सेक्स क्लिप को लेकर दावा किया गया था कि इसमें नजर आ रही लड़की अंजलि हैं। जब सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग शुरू हुई तो अंजलि ने इस वीडियो को फेक बताया था और कहा था कि उनकी तरक्की से जलने वाले लोगों ने मॉर्फ वीडियो बनाकर उन्हें बदनाम करने की साजिश रची है।

अंजलि अरोड़ा दिल्ली की रहने वाली हैं और अपनी सोशल मीडिया रील्स के लिए जानी जाती हैं। कंगना रनोट के रियलिटी शो 'लॉकअप इंडिया' में बतौर कंटेस्टेंट दिखाई दीं अंजलि ने कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है, जिनमें 'सैयां दिल में आना रे' और 'सजना है मुझे सजना के लिए' जैसे सॉन्ग्स शामिल हैं।

यह भी पढ़ें : रसिका दुग्गल का पर्पल ड्रेस में दिखा एलिगेंट लुक, लेटेस्ट फोटोशूट से लूटा फैंस का दिल

Share this story