अमृता देशमुख ने अक्षय केलकर को पत्र लिखकर 'बिग बॉस मराठी' जीतने की दी बधाई

 अमृता देशमुख ने अक्षय केलकर को पत्र लिखकर 'बिग बॉस मराठी' जीतने की दी बधाई

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

नई दिल्ली। बिग बॉस मराठी' का चौथा सीजन धमाकेदार रहा था । इस साल अभिनेता अक्षय केलकर ने बिग बॉस के इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। इस सीज़न में अभिनेत्री अमृता देशमुख और अक्षय केलकर के बीच अच्छी दोस्ती दिखी थी। अब अमृता ने केलकर को एक पत्र लिखा है। अमृता की यह चिट्ठी से दोनों के फैंस में चर्चा की बिषय बनी है। बिग बॉस के घर में इस बार भी खूबसूरत दोस्ती, प्यार और तकरार देखने को मिली।

इस सीज़न में शामिल रहीं अभिनेत्री अमृता देशमुख और अक्षय केलकर के बीच अच्छी दोस्ती हो गई है। इन दोनों ने एक बेड टास्क किया था। वे एक साथ एक जंजीर में बंधे थे । इसलिए इन दोनों को बेदिले बद्दी कहा जाता है। इन दोनों ने एक बहुत बड़ा फैन बेस तैयार कर लिया है, लेकिन शो के आखिरी पार्ट के दौरान दोनों के बीच कई जगह अनबन देखने को मिली। बाहर आने के बाद भी कई लोगों को शक था कि ये दोनों बात करेंगे या नहीं। लेकिन यह दोनों हाल ही में एक दूसरे से मिले।

दिलचस्प बात यह है कि इस मुलाकात के बाद अमृता ने अक्षय को एक पत्र लिखा है। इसमें अमृता ने लिखा, ''बिग बॉस मराठी के चौथे सीजन की ट्रॉफी जीतने के लिए बधाई। एक प्रतियोगी के रूप में इसे लिखने में दुख होता है, लेकिन एक दोस्त के तौर पर मैं बहुत खुश हूं। यह भी कहा गया है कि 'हममें से बाकी लोग हमेशा बिस्तर में खलनायक रहेंगे'। अमृता की चिट्ठी की इस समय खूब चर्चा हो रही है।
 

Share this story