अमीषा पटेल ने छोटी सी बिकनी में फ्लान्ट किया सेक्सी फिगर, बहरीन के बीच पर पहनी यूएसए फ्लैग की ब्रा

अमीषा पटेल ने छोटी सी बिकनी में फ्लान्ट किया सेक्सी फिगर, बहरीन के बीच पर पहनी यूएसए फ्लैग की ब्रा

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। एक्ट्रेस अमीषा पटेल, इस समय बहरीन में हॉलीड एंजॉय कर रही हैं। अमीषा ने यहां से नए वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं। अमीषा ने अपने लिए एक सेक्सी बिकनी को पहनना चुना है।

एक्ट्रेस ने, एक बार फिर, अपनी बेहद हॉट पिक्स से अपना कर्वी फिगर फ्लान्ट किया है। अरब देश बहरीन के समुद्री बीच पर यूएसए के फ्लैग से इंस्पायर बिकनी में उन्होंने डीप क्लीवेज दिखाए हैं। पिक्स में देखें उनका ग्लैमरस अंदाज़...

एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने एक बार फिर अपनी सिजलिंग तस्वीरों और वीडियो से इंटरनेट पर आग लगा दी है। 'कहो ना प्यार है' और 'गदर' जैसी फिल्मों के जरिए अमीषा ने बॉलीवुड में ज़बरदस्त सफलता हासिल की है। वहीं वे अब फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हॉट स्टार में शामिल हो गईं हैं।  

वह एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी बिकिनी बॉडी को फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। तस्वीरों से ज्यादा अमीषा अपनी सेक्सी रील और वीडियो शेयर करती रहती हैं, ताज़ा फोटोशूट में वह अपने क्लीवेज दिखाती नजर आ रही हैं। 

हॉट तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करने की अपनी हैविट के मुताबिक, एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक हाल में ही  पोस्ट शेयर किया है, इसमें सेंसुअस अंदाज़ भी दिखाया है। 

तस्वीरों में अमीषा पटेल छोटी बिकनी में अपने क्लीवेज को शोऑफ करते हुए नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने पतली चैन भी कैरी की हैं।   

अमीषा पटेल ने अपने सोशल मीडिया पर जो रील्स शेयर की हैं, वे बहरीन में उनके वेकेशन की हैं। वे अक्सर बीच से अपना सेक्सी फिगर दिखाती रहती हैं। 

अमीषा पटेल ने कैप्शन में लिखा, "बहरीन... और आज सुबह ❤️❤️💋💋💋🇧🇭🇧🇭🇧🇭"। पोस्ट को शेयर किए जाने के बाद से इसे हजारों लाइक्स और कमेंट्स मिले हैं।

इस बीच, अभिनेता बिपाशा बसु का एक पुराना इंटरव्यु वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अमीषा पटेल के बारे में कॉमेन्ट किया था, वह "बहुत क्यूट और स्मॉल" हैं। बिपाशा ने अमीषा के 'जिस्म' जैसी फिल्म करने की बात पर अपना रिएक्शन दिया था।

फिल्ममेकर करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' ( Koffee With Karan) में बिपाशा और लारा दत्ता दिखाई दी थी। करन दोनों से अमीषा के  बारे में बात कर रहे थे जहां उन्होंने कहा कि वह जिस्म जैसी फिल्म  करेंगी या नहीं।

Share this story