जूनियर एनटीआर के साथ साउथ फिल्म में डेब्यू करने की खबरों के बीच बोली जाह्नवी अभी तक उन्हें कोई ऑफर नहीं मिला 

Amidst the news of debuting in South film with Jr NTR, Jhanvi has not received any offer yet.

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 


जाह्नवी कपूर  इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘गुड लक जैरी’  के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ मीता वशिष्ठ, जसवंत सिंह दलाल और नीरज सूद जैसे कलाकार भी अहम भूमिकाओं में हैं। ‘गुड लक जैरी’ ओटीटी पर रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। दूसरी ओर, पिछले कुछ महीनों से जाह्नवी के जूनियर एनटीआर के साथ साउथ फिल्म में डेब्यू करने की खबरें आ रही थीं। हालांकि, हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने इन खबरों पर प्रतिक्रिया दी और इन खबरों का खंडन किया है। 

जाह्नवी कपूर का कहना है कि उन्हें अभी तक साउथ फिल्म इंडस्ट्री से कोई ऑफर नहीं मिला है। इसलिए वह अपने साउथ फिल्मों में डेब्यू को लेकर कुछ नहीं कह सकतीं। जाह्नवी ने बताया कि वह दक्षिण की फिल्मों में काम करने के लिए तैयार हैं। लेकिन, अभी तक उन्हें इंडस्ट्री की ओर से कोई ऑफर नहीं मिला है।

Janhvi Kapoor

वह कहती हैं- “एनटीआर (जूनियर एनटीआर) सर के साथ काम करने का अवसर मेरे लिए बहुत मायने रखेगा। वह एक महानायक हैं, लेकिन दुर्भाग्य से, यह प्रस्ताव अभी तक मेरे पास नहीं आया है।” उन्होंने आगे बताया कि वह एक अवसर की प्रतीक्षा कर रही हैं और सर्वश्रेष्ठ की उम्मीद कर रही हैं। इसके साथ ही रूही अभिनेत्री ने फिल्म निर्माता मणिरत्नम के साथ काम करने की इच्छा भी साझा की।

Janhvi Kapoor

उन्होंने कहा कि वह मणिरत्नम के साथ जरूर काम करना चाहेंगीं। श्रीदेवी ने 4 साल की उम्र में तमिल फिल्म कंदन करुणाई से अपनी शुरुआत की थी। उन्होंने दक्षिण की कई फिल्मों में काम किया है। इसी इंटरव्यू में जाह्नवी ने यह भी बताया कि उन्होंने नयनतारा को थैंक यू नोट भी टेक्स्ट किया था। दरअसल, अभिनेत्री ने ‘गुड लक जैरी’ के ट्रेलर पर पॉजिटिव रिव्यू दिया था, जिसके लिए जाह्नवी ने उन्हें थैंक यू कहा।

Janhvi Kapoor

नयनतारा ने ‘गुड लक जैरी’ के ट्रेलर पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें गुड लक कहा और दक्षिण की लेडी सुपरस्टार ने यह भी उल्लेख किया कि अपने करियर की शुरुआत में इस तरह का काम करने के लिए उन्हें जान्हवी पर गर्व है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए जाह्नवी कहती हैं- “मैं ऐसी थी कि यह बहुत बड़ा है. मैं बहुत ज्यादा उत्साहित थी”।

यह भी पढ़ें : रणवीर सिंह के बाद अब इस अभिनेत्री ने सेमी-न्यूड फोटोशूट शेयर कर की,उठ रही है FIR की मांग

Share this story