'पठान' विवाद के बीच शाहरुख खान साल 2023 में सलमान खान की इस मूवी की करेंगे शूटिंग शुरू

f

मुंबई। साल 2023 में बॉलीवुड में 'खान' हीरो पर्दे पर कोहराम मचाने की तैयारी कर रहे हैं। शाहरुख खान (shah Rukh Khan) जहां 'पठान' के जरिए नए साल का आगाज करेंगे।

वहीं, सलमान खान (Salman Khan)  'किसी का भाई किसी की जान' और टाइगर 3 ( Tiger 3) में साल 2023 में बड़े पर्दे पर कोहराम मचाएंगे। 'दंबग' खान ने  'किसी का भाई किसी की जान'  की शूटिंग पूरी कर ली हैं।

अब वो बहुप्रतीक्षित फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग शुरू करेंगे।चर्चा है कि शाहरुख खान शूटिंग के अंतिम चरण में उनके साथ शामिल होंगे।

टाइगर 3 में सलमान खान और शाहरुख का होगा जबरदस्त एक्शन सीन

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान इस मूवी की शूटिंग फरवरी 2023 के अंत तक पूरी कर लेंगे। हालांकि यह एक्शन हीरो के लिए केवल पैचवर्क है। 'टाइगर 3 के मेन सीन की शूटिंग जनवरी के अंत और फरवरी के शुरुआत में वो कंप्लीट कर लेंगे।

रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान फरवरी के अंत में शूटिंग में 'भाई जान' के साथ शामिल होंगे। पिंकविला के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया है कि पठान और टाइगर का क्रॉसओवर की शूटिंग मुंबई के यशराज स्टूडियो में करीब 7 से 10 दिनों तक होगी।

फिल्म के निर्देशक मनीष शर्मा ने एक बड़े पैमाने पर एक्शन सीक्वेंस तैयार किया है जिसमें बॉलीवुड के दोनों खान नजर आएंगे।

सलमान खान के पास साउथ से आ रहे हैं ऑफर

काफी लंबे वक्त बाद सलमान खान और शाहरुख खान को स्क्रीन शेयर करते देखने के लिए फैंस बेताब बैठे हैं। यह उनका पहला क्रॉसओवर होगा। 25 जनवरी 2023 को पठान रिलीज होने वाली है।इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान वर्तमान में 'किसी का भाई किसी की जान'के पोस्ट प्रोडक्शन में व्यस्त हैं।

वह अप्रैल 2023 से एक नई फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। कथित तौर पर, सलमान खान के पास साउथ से भी कुछ ऑफर आए हैं जिसकी उन्होंने अभी तक हामी नहीं भरी हैं।

वो स्क्रिप्ट सुन रहे हैं। वहीं, शाहरुख खान के पास 'पठान' के अलावा 'डंकी' और 'जवान' है। ये तीनों मूवी साल 2023 में ही रिलीज होगी। मतलब 'किंग' खान के लिए साल 2023 सुपरहिट होने वाला है।

Share this story