1500 करोड़ कमा BOX OFFICE हिलाने वाले अल्लू अर्जुन-राम चरण आ रहे साथ मचाने सिल्वर स्क्रीन पर तहलका

1500 करोड़ कमा BOX OFFICE हिलाने वाले अल्लू अर्जुन-राम चरण आ रहे साथ मचाने सिल्वर स्क्रीन पर तहलका

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। इस साल बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी वहीं, साउथ फिल्मों ने जबरदस्त परफॉर्म किया। साउथ की फिल्म पुष्पा द साइज (Pushpa The Rise), आरआरआर (RRR), केजीएफ 2 (KGF 2) और पोन्नियन सेल्वन 1 (Ponniyin Selvan 1) जैसी बिग बजट फिल्मों में हिंदी बेल्ट में धमाल मचाया।

इतना ही नहीं साउथ की कई लो बजट फिल्मों ने भी शानदार कमाई की। इसी बीच एक खबर आ रही है, जिससे एक बार फिर बॉक्स ऑफिस हिल सकता है।

रिपोर्ट्स की मानें तो अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के पिता अल्लू अरविंद ने एक फिल्म प्लान की है, जिसमें वे बेटे अल्लू अर्जुन और राम चरण (Ram Charan) को लीड रोल में कास्ट करेंगे। खबर है कि उन्होंने अपनी फिल्म का नाम भी तय कर लिया। बता दें कि उनकी फिल्म का नाम चरण-अर्जुन होगा। 

2 सुपरस्टार हिलाएंगे सिल्वर स्क्रीन

अल्लू अरविंद ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि वो राम चरण और अल्लू अर्जुन के साथ अपनी नेक्स्ट फिल्म लाने की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन दोनों सुपरस्टार्स को एक साथ ऑनस्क्रीन लाने की प्लानिंग उन्होंने काफी पहले से कर रखी है।

उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने अपनी फिल्म का नाम तक तय कर लिया है। वे अपनी फिल्म को चरण-अर्जुन के नाम बनाएंगे और टाइटल भी रजिस्टर करवा लिया है। उन्होंने बताया कि वे दोनों स्टार्स को लेकर जबरदस्त एक्शन-थ्रीलर बनाना चाहते हैं।

इस फिल्म के लिए वे एक धमाकेदार स्क्रिप्ट और डायरेक्टक की तलाश में है। जैसे ही उनकी रर्चिंग पूरी हो जाएगी वे फिल्म पर काम करना शुरू कर देंगे। दोनों स्टार्स के साथ आने से सिल्वर स्क्रीन पर तहलका मचेगा।

पुष्पा-आरआरआर ने हिलाया बॉक्स ऑफिस

आपको बता दें कि दिसंबर 2021 में आई अल्लू अर्जुन की पुष्पा ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया था। फिल्म को साउथ ही नहीं हिंदी बेल्ट में भी खूब पसंद किया गया।

170 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 365 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। अब इस फिल्म का सीक्वल आ रहा है, जिसकी शूटिंग नवंबर में शुरू होगी।

पुष्पा 2 का बजट भी बढ़ा दिया गया है। फिल्म का दूसरा पार्ट 400 करोड़ के बजट में बनाया जाएगा। बात रामचरण की करें तो इस साल आई उनकी फिल्म आरआरआर ने देश-दुनिया में जमकर हंगामा मचाया। फिल्म ने करीब 1100 करोड़ रुपए की कमाई की। फिल्म को हिंदी बेल्ट में भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। 

Share this story