बेटी के जन्म के बाद आलिया भट्ट का पहला रिएक्शन, बुआ-दादी-नानी ने जताई ख़ुशी, दोस्तों ने दी बधाई

 बेटी के जन्म के बाद आलिया भट्ट का पहला रिएक्शन, बुआ-दादी-नानी ने जताई ख़ुशी, दोस्तों ने दी बधाई

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नई दिल्ली। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पहली बार पैरेंट्स बने हैं। 29 साल की आलिया ने रविवार को मुंबई के एक अस्पताल में बेटी को जन्म दिया।

मां बनने के बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए अपना पहला रिएक्शन दिया है, जिस पर रिएक्ट करते हुए फिल्म इंडस्ट्री से उनके दोस्त और प्रशंसक उन्हें बधाई दे रहे हैं। आलिया भट्ट ने पोस्ट में इमोशनल लेटर लिखा है।

क्या लिखा आलिया भट्ट ने पोस्ट में?

एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में लिखा है, "और हमारी जिंदगियों की सबसे अच्छी खबर में। हमारी बेबी आ गई है और वह क्या मेजिकल लड़की है। हम आधिकारिक तौर पर प्यार से भरे, धन्य और जुनूनी पैरेंट्स हैं। यह नोट आलिया और रणबीर ने लव लव लव के साथ साइन किया है।"

अक्षय कुमार जैसे सेलेब्स ने दी बधाई

आलिया की पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए अक्षय कुमार ने उन्हें बधाई दी है और लिखा है, "आलिया और रणबीर को बहुत-बहुत बधाई। बेटी से बढ़कर दुनिया में कोई ख़ुशी नहीं होती।

" माधुरी दीक्षित ने बधाई देते हुए लिखा है, "आपकी स्वीट नन्ही सी बच्ची के जन्म पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।" दीपिका पादुकोण, ईशान खट्टर, मौनी रॉय, सोफी चौधरी, सानिया मिर्जा, पुनीत मल्होत्रा, नेहा धूपिया, जोया अख्तर, कपिल शर्मा, सोनम कपूर, लारा दत्ता, श्वेता बच्चन, कृति सेनन, रितेश देशमुख, हुमा कुरैशी, अनन्या पांडे, दिया मिर्जा, नाडिया चौहान, कियारा आडवाणी, रकुल प्रीत सिंह और बिपाशा बसु समेत कई अन्य सेलेब्स ने भी आलिया और रणबीर को बधाई दी है।

आलिया की मां और सास ने जताई ख़ुशी

अलिया के मां बनने के बाद उनकी मां सोनी राजदान ने सोशल मीडिया पर ख़ुशी जताई है। उन्होंने आलिया की पोस्ट साझा करते हुए लिखा है, "ओह ख़ुशी का दिन। जिंदगी का यह अमेजिंग और वंडरफुल तोहफा देने के लिए बहुत-बहुत आभार।

 इसके आगे उन्होंने अपने फैन्स का शुक्रिया अदा किया है, जो उनके प्रति प्यार और शुभकामनाएं दे रहे थे।" इसी तरह आलिया की सास यानी रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने उनकी पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "आशीर्वाद।"

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

Alia Bhatt First Reaction After Becoming Mother,  Family Members, Friends And Fans Sending Blessings GGA

रणबीर की बहन ने लुटाया प्यार 

आलिया की ननद यानी रिद्धिमा कपूर ने सोशल मीडिया के जरिए खुद के बुआ बनने पर ख़ुशी जताई है। उन्होंने रणबीर और आलिया की रोमांटिक तस्वीर साझा करते हुए लिखा है, "सबसे जयादा ख़ुशी वाला दिन। सबसे अदभुत बच्ची के प्राउड पैरेंट्स। आशीर्वाद। बुआ पहले से ही उसे बहुत प्यार करती है।"

Alia Bhatt First Reaction After Becoming Mother,  Family Members, Friends And Fans Sending Blessings GGA

Share this story