शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं आलिया भट्ट? डिलीवरी डेट ने किया इस बात का पुख्ता इशारा

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं आलिया भट्ट? डिलीवरी डेट ने किया इस बात का पुख्ता इशारा

Newspoint24/newsdesk

शादी के तुरंत बाद प्रेग्नेंसी का एलान करने वाली आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अब अपनी डिलीवरी डेट को लेकर चर्चा में हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया की ड्यू डेट अगले महीने यानी नवम्बर में ही है। हालांकि, सटीक तारीख तो अभी सामने नहीं आई है, लेकिन एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से दावा किया जा रहा है कि यह 20-30 नवम्बर के बीच हो सकती है। दावा यह भी किया जा रहा है कि आलिया की डिलीवरी की तारीख उनकी बहन शाहीन भट्ट के जन्मदिन के आसपास रह सकती है, जो कि 28 नवम्बर को है। अनुमान लगाया जा रहा है कि सबकुछ प्लान के हिसाब से चला तो 28 नवम्बर को भट्ट परिवार में दो जन्मदिन मनाए जाएंगे।

तो क्या सच में शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं आलिया?

अगर आलिया की डिलीवरी की तारीख सही है तो उन दावों को एक बार फिर बल मिलेगा, जिनमें कहा जा रहा है कि आलिया शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। क्योंकि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी 14 अप्रैल 2022 को मुंबई में हुई थी। इस हिसाब से शादी से लेकर उनकी डिलीवरी डेट तक 7 महीने ही पूरे हो रहे हैं, जो इस बात की ओर पुख्ता तौर पर इशारा करते हैं कि उनकी प्रेग्नेंसी शादी से पहले की है और उन्होंने आनन-फानन में इसी के चलते शादी की थी।

Alia Bhatt To Deliver Baby Just After 7 Months Of Wedding With Ranbir Kapoor? GGA

शादी के दो महीने बाद अनाउंस की थी प्रेग्नेंसी

आलिया भट्ट ने अपनी शादी के दो महीने बाद ही सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी का एलान कर दिया था। उन्होंने अस्पताल से अपनी एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें वे कंप्यूटर मॉनिटर पर देखते हुए मुस्करा रही थीं। मॉनिटर पर दिल की इमोजी बनी हुई थी। एक अन्य फोटो पर उन्होंने लॉयन की फैमिली फोटो साझा की थी। कैप्शन में आलिया ने लिखा है, "हमारा बच्चा जल्दी ही आ रहा है।" 

Alia Bhatt To Deliver Baby Just After 7 Months Of Wedding With Ranbir Kapoor? GGA

वर्क फ्रंट कीई बात करें तो आलिया भट्ट पिछली बार फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन : शिवा' में दिखाई दी थीं, जिसमें उनके हीरो उनके पति रणबीर कपूर ही थे। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को आलिया भट्ट के मेंटर करन जौहर ने अपने धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले प्रोड्यूस किया था।

 

फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन अक्किनेनी और सौरव गुर्जर की भी अहम भूमिका थी। लगभग 410 करोड़ रुपए में बनी इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड तकरीबन 430 करोड़ रुपए की कमाई की। 4 नवम्बर से फिल्म की स्ट्रीमिंग OTT प्लेटफॉर्म पर की जाएगी। आलिया की अपकमिंग फिल्मों में रणवीर सिंह के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और हॉलीवुड फिल्म 'द हार्ट ऑफ़ स्टोन' शामिल हैं।

यह भी पढ़ें : शादीशुदा हैं 33 साल के विजय देवरकोंडा? जान्हवी कपूर ने पहले दावा किया, फिर वजह भी बताई

 

Share this story