'हेरा फेरी 3' से बाहर हुए अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, बताया आखिर क्यों कर दिया फिल्म करने से इनकार

'हेरा फेरी 3' से बाहर हुए अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, बताया आखिर क्यों कर दिया फिल्म करने से इनकार

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। मीडिया में लगातार इस बात की चर्चा है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी पॉपुलर कॉमेडी फ्रेंचाइजी 'हेरा फेरी' (Hera Pheri) की अगली फिल्म का हिस्सा नहीं हैं।

उनकी जगह कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की फिल्म में मौजूदगी की पुष्टि हो चुकी है। लगातार सवाल उठ रहा है कि आखिर अक्षय कुमार 'हेरा फेरी 3' से बाहर क्यों हो गए हैं? अब खुद खिलाड़ी कुमार ने इसे लेकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

मीडिया में जो भी कयास लग रहे हों, लेकिन अक्षय कुमार की मानें तो उन्होंने खुद अपने आपको इस फिल्म से अलग किया है।

क्या कहा अक्षय कुमार ने?

अक्षय कुमार ने एक एक इवेंट के दौरान कहा, "अन्य कई लोगों की तरह मेरी भी अच्छी यादें हैं। मुझे भी बुरा लग रहा है कि इतने सालों में इसका (हेरा फेरी) तीसरा पार्ट नहीं बना।" अक्षय कुमार ने इस बातचीत में यह भी कहा कि उन्हें फिल्म ऑफर की गई थी, लेकिन वे इसकी स्क्रिप्ट से सतुष्ट नहीं थे। इसलिए उन्होंने इसे करने से इनकार कर दिया।

पहले यह कहा जा रहा था

इससे पहले एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा था कि प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला 'हेरा फेरी' फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाना चाहते हैं और वे जल्दी से जल्दी इस पर काम शुरू करना चाहते थे।

इसलिए वे अक्षय कुमार और कार्तिक आर्यन दोनों से ही फिल्म को लेकर डिस्कशन कर रहे थे। अक्षय कुमार इस फिल्म के लिए 90 करोड़ रुपए फीस और प्रॉफिट में शेयर मांग रहे थे, जबकि कार्तिक आर्यन फिल्म के लिए 30 करोड़ रुपए चाहते थे। फिरोज को लगा कि कार्तिक के साथ जाने में उन्हें फायदा है। इसलिए उन्होंने उन्हें फिल्म में साइन कर लिया। 

2000 में आई थी पहली फिल्म 

बात फ्रेंचाइजी की करें तो इसकी पहली फिल्म 'हेरा फेरी' साल 2000 में रिलीज हुई थी, जिसे प्रियदर्शन ने निर्देशित किया था और नीरज वोरा ने इसकी कहानी लिखी थी। फिल्म में राजू यानी अक्षय कुमार, श्याम यानी सुनील शेट्टी और बाबू भैया यानी परेश रावल की केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया।

फिल्म में गुलशन ग्रोवर, तब्बू , ओम पुरी और कुलभूषण खरबंदा की भी अहम भूमिका थी। फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म 'फिर हेरा फेरी' 2006 में आई और फिर एक बार राजू, श्याम और बाबू भैया की केमिस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीता।

Share this story