THANK GOD ने अब तक जितना कमाया, उससे ज्यादा अजय देवगन की फीस, जानिए किसने कितना चार्ज किया?

THANK GOD ने अब तक जितना कमाया, उससे ज्यादा अजय देवगन की फीस, जानिए किसने कितना चार्ज किया?

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नई दिल्ली। कॉमेडी फिल्मों के दिग्गज डायरेक्टर इंद्र कुमार (Indra Kumar) की नई फिल्म 'थैंक गॉड' (Thank God) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर काफी धीमा रिस्पॉन्स मिला है।

फिल्म ने पहले दिन लगभग 8.10 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था और उसके बाद से यह लगातार कम होता जा रहा है। दूसरे दिन 6 करोड़, तीसरे दिन 4.15 करोड़ और चौथे दिन 3.30 करोड़ रुपए के कलेक्शन के साथ फिल्म की अब तक की कुल कमाई तकीबन 21.55 करोड़ रुपए हो गई है।

दिलचस्प बात यह है कि फिल्म ने चार दिन में जितनी कमाई की है, उससे ज्यादा तो अकेले अजय देवगन ने फीस ली है।

फिल्म की रफ़्तार जितनी धीमी है, उसे देखते हुए नहीं लगता कि यह 50 करोड़ रुपए के लाइफटाइम कलेक्शन का आंकड़ा भी छू पाएगी। खैर, इस फिल्म के लिए किस एक्टर ने कितनी फीस ली है, जानने के लिए देखिए नीचे स्लाइड्स...

अजय देवगन इस फिल्म में चित्रगुप्त उर्फ़ सीजी का किरदार निभा रहे हैं और ख़बरों की मानें तो उन्होंने फिल्म के लिए तकरीबन 25 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं।

फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा का सेकंड लीड रोल है। उन्होंने अयान कपूर का किरदार निभाने के लिए लगभग 7 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। 

रकुल प्रीत सिंह इस फिल्म की लीड हीरोइन हैं। वे फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा की पत्नी का रोल कर रही हैं और रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें इसके लिए 3.5 करोड़ रुपए का भुगतान किया गया है।

फिल्म में नोरा फतेही का स्पेशल अपीयरेंस है। उन्होंने इसके गाने 'मानिके' में डांस परफॉर्म किया है और बताया जा रहा है कि उन्हें इसके लिए तकरीबन 1.50 करोड़ रुपए दिए गए हैं।

कॉमेडियन कीकू शारदा ने फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के दोस्त और कलीग का रोल निभाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इसके लिए 75 लाख रुपए का चेक दिया गया है।

दिग्गज अदाकारा सीमा पाहवा इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा की मां का रोल कर रही हैं और इसके लिए उन्हें तकरीबन 25 लाख रुपए मेहनताने के तौर पर दिए गए हैं।

Share this story