Kundali Bhagya की श्रद्धा आर्य ने आखिर ऐसा क्या कर दिया कि मच रहा बवाल, किस हरकत पर भड़क रहे लोग

Kundali Bhagya की श्रद्धा आर्य ने आखिर ऐसा क्या कर दिया कि मच रहा बवाल, किस हरकत पर भड़क रहे लोग

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में प्रीता का रोल प्ले कर रही श्रद्धा आर्य (Shraddha Arya) अपनी एक गंदी हरकत की वजह से सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गई हैं।

दरअसल, शो में उनकी को-स्टार अंजुम फकीह ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की है, इनमें से एक फोटो में श्रद्धा, अंजुम के ब्रेस्ट पर हाथ रखकर पोज देती नजर आ रही हैं। उनकी इसी हरकत को देख लोग उनपर भड़ास निकाल रहे हैं और खरी-खोटी सुना रहे हैं।

बता दें कि अंजुम ने फोटोज शेयर कर लिखा- अभी तक किसी ने हिम्मत नहीं की, कोई इतना हाई तक नहीं गया, ऐसा साहस किसी में भी नहीं था और न होगा, ये शायद कुछ लोगों को गलत लग सकता है, कुछ मेरी मर्याडा पर सवाल भी उठा सकते हैं, लेकिन मैं बस ये जानती हूं कि मेरे ब्रेस्ट पर तुम्हारा अधिकार है।

उन्होंने ब्रैकेट में लिखा- सॉरी ये मेरी सबसे बुरी कविता है पर मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं  @sarya12. 

श्रद्धा-अंजुम दोनों हो रही ट्रोल

जैसी ही श्रद्धा आर्य और अंजुम फकीह की फोटोज वायरल हुई लोगों ने दोनों को लताड़ लगाना शुरू कर दी। एक ने लिखा- सबकुछ ठीक है लेकिन प्रीता ने हाथ कहां रखा है, इसके लिए सॉरी।

एक अन्य ने लिखा- क्या पकड़ लिया दीदी। एक ने लिखा- हद कर दी आपने। एक ने भड़सा निकालते हुए लिखा- श्रद्धा ने अंजुम के चेस्ट पर हाथ रखा और श्रद्धा आर्य ने खुद के चेस्ट पर भी हाथ रखा, जब श्रद्धा-अंजुम से कपड़े संभलते नहीं है तो ऐसे कपड़े पहनती ही क्यों हो।

वहीं, कुछ ने दोनों को बेशर्म भी कहा। कुछ टीवी एक्ट्रेस ने दोनों की तारीफ भी की। माही विज ने लिखा- लव द पिक। कृतिका सेंगर ने लिखा- हाहाहा। रीना अग्रवाल ने लिखा- इतनी हॉट लड़कियां बाबा रे बाबा। कनिका मान ने आग लगाने वाली इमोजी शेयर की।

बेहद पॉपुलर है कुंडली भाग्य

आपको बता दें कि कुंडली भाग्य सीरियल काफी पॉपुलर हैं। इस शो में कई उतार चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। श्रद्धा आर्य इस शो से शुरू से ही जुड़ी है। उन्हें घर-घर में इस शो की वजह से प्रीता के नाम से जाना जाता है।

आपको बता दें कि इस शो के लीड एक्टर धीरज धूपर भी काफी पॉपुलर रहे, लेकिन अब उन्होंने शो छोड़ दिया है। उनके जाने के बाद से शो में काफी ट्वीस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। अब शो में धीरज की जगह शक्ति अरोड़ा ने ली है। 

Share this story