कांतारा के बाद ऋषभ शेट्टी को बॉलीवुड में बड़े ऑफर, देखें एक्टर, डायरेक्टर का जवाब

कांतारा के बाद ऋषभ शेट्टी को बॉलीवुड में बड़े ऑफर, देखें एक्टर, डायरेक्टर का जवाब

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। कन्नड़  एक्टर और डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी ने हाल ही में अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई एक्शन थ्रिलर 'कांतारा' की शानदार सफलता के बाद बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के बारे में बड़ा खुलासा किया है।  एक  इंटरव्यु में ऋषभ ने कहा, "मुझे बॉलीवुड फिल्म मेकर से कई प्रपोज़ल प्रस्ताव मिले हैं।

लेकिन इस समय, मैं केवल कन्नड़ में फिल्में बनाना चाहता हूं। मैं अमिताभ बच्चन से बहुत प्यार करता हूं, मैं वास्तव में उन्हें पसंद करता हूं और यहां तक ​​​​कि शाहिद कपूर या सलमान भाई जैसे यंग जनरेशन के एक्टर्स भी मुझे बहुत पसंद हैं ।

ऋषभ शेट्टी की फिल्म 'कांतारा' 30 सितंबर को रिलीज़ हुई थी और इसकी बेहद डिफरेंट कहानी और बेमिसाल सीन की वजह से दर्शकों ने इस बहुत प्यार दिया है। इस फिल्म को ऑस्कर में जाने के लिए हजारों दर्शकों ने मांग की है। 

फिल्म 'कांतारा' के सीक्वल के बारे में बात करते हुए ऋषभ ने एएनआई को बताया, "मैंने अभी तक इसके बारे में नहीं सोचा है, देखते हैं ऐसा कोई दिन आता है तो हम इसका ऐलान करेंगे।"

सोशल मीडिया पर फैंस  ने #KantaraForOscars ट्रेंड करना शुरू कर दिया था। वहीं हजारों फैंस ने फिल्म को ऑस्कर के लिए नॉमिनेट करने का मांग की है। 

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने इस  फिल्म के लिए ऋषभ शेट्टी की जमकर तारीफ की थी। इस फिल्म ने अब तक 300 करोड़ से ज्यादा कमाई कर ली है। होम्बोले फिल्मस की प्रस्तुति ने इसा प्रोडक्शन की 'केजीएफ: पार्ट 1' के लाइफटाइम कलेक्शन को पार कर लिया है। 

हाल ही में फायनेंस मिनस्टर निर्मला सीतारमण ने बीजेपी और आरएसएस कार्यकर्ताओं के साथ  इस फिल्म को देखा था। इसके बाद उन्होंने इस मूवी की जमकर तारीफ की थी।

वहीं केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने भी इस मूवी के कॉन्सेप्ट को जमकर सराहा था। उन्होंने इसके 20 गुना ज्यादा कमाई का भी जिक्र किया था। 

होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित 'कांतारा' में ऋषभ शेट्टी, प्रमोद शेट्टी, अच्युत कुमार, सप्तमी गौड़ा ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं हैं। पिछले कुछ वर्षों में, 'बाहुबली', 'केजीएफ', 'पुष्पा', 'कार्तिकेय 2' और अब 'कांतारा' जैसी कई साउथ इंडियन  फिल्मों को उनके यूनिक कंटेंट के लिए दुनिया भर में सराहना मिली है।

Share this story