'Drishyam 2' के बाद बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाएगी अजय देवगन की यह फिल्म, रिलीज हुआ 'BHOLAA' का टीजर

'Drishyam 2' के बाद बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाएगी अजय देवगन की यह फिल्म, रिलीज हुआ 'BHOLAA' का टीजर

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नई दिल्ली।अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी फिल्म 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) की सफलता का जश्न मना रहे हैं। इस बीच उनकी नई एक्शन फिल्म का टीजर भी सामने आ गया है, जिसमें उनका दमदार अवतार दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

इस फिल्म का नाम है 'भोला' (Bholaa), जिसके डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और लीड एक्टर खुद अजय देवगन ही हैं। टीजर में अजय देवगन या उनके को-स्टार्स का चेहरा नहीं दिखाया गया है, लेकिन जिस तरह से इसे पेश किया गया है,  उसने लोगों के अंदर एक क्यूरोसिटी पैदा कर दी है। खासकर बैकग्राउंड म्यूजिक इसके एक्शन थ्रिलर फिल्म होने का साफ़ संकेत दे रहा है।

टीजर में दिखाई गई ऐसी कहानी

टीजर की कहानी लखनऊ, उत्तरप्रदेश के सरस्वती अनाथाश्रम से शुरू होती है, जिसमें अनाथाश्रम की वॉर्डन ज्योति नाम की बच्ची को ज्यादा देर तक ना खेलने और रात में जल्दी सोने की सलाह देती है, क्योंकि अगली सुबह उससे कोई मिलने आने वाला है।

बच्ची के मन में यह जानने की जिज्ञासा पैदा होती है कि पापा, मम्मी, भाई, बहन, दादा दादी के अलावा और कौन-सा रिश्ता है? आखिर उससे मिलने कौन आ रहा है? इसके बाद एक जेल का सीन आता है, जिसमें एक आदमी भगवद गीता लिए बैठा हुआ है और उसे उसकी रिहाई का मैसेज मिलता है।

जब वह रिहा होकर जाने लगता है तो एक आदमी सवाल करता है भैया ये है कौन? जवाब मिलता है, "कौन है? कहां से आया है? किसी को पता नहीं और जिसको पता था, वह बचा नहीं।कहते हैं कि जब वह भस्म लगाता है तो ना जाने कितनों को भस्म कर देता है।

इस पर अगला सवाल होता है, "भैया का नाम क्या है?" और जवाब मिलता है, "नाम बताया तो तू पैरों पर गिर जाएगा।" अजय देवगन का चेहरा भले ही नहीं दिखाया, लेकिन यह पहले ही स्पष्ट हो चुका है कि फिल्म के लीड हीरो वे ही हैं तो किरदार किसी से छुपा नहीं है।

इंटरनेट यूजर्स कर रहे टीजर की तारीफ

टीजर देखने के बाद लोग इसकी जमकर तारीफ़ कर रहे हैं। मसलन एक यूजर ने कमेंट किया है, "टीजर बेहतरीन है, लेकिन कम से कम अजय सर का लुक तो दिखाना था यार इसमें।

एक अन्य यूजर का कमेंट है, "बॉलीवुड के मॉस महाराज अजय देवगन की वापसी।" एक यूजर ने लिखा है, "उन्हें कोई भी रोल, को भी जॉनर दे दो, वे उसमें जान डाल देते हैं। उनकी आंखें, उनकी इंटेंसिटी, स्क्रीन पर उनकी मौजूदगी बेजोड़ है।

नाम है अजय देवगन।" एक यूजर ने लिखा है, "अजय देवगन कभी निराश नहीं करते।" फिल्म अगले साल 30 मार्च को 3D में रिलीज होगी। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ तब्बू, संजय मिश्रा और दीपक डोबरियाल की भी अहम भूमिका है।

Share this story