अक्षय कुमार के बाद इस अहम किरदार ने छोड़ी 'हेरा फेरी 3'? डायरेक्टर ने बताई वायरल खबर की सच्चाई

अक्षय कुमार के बाद इस अहम किरदार ने छोड़ी 'हेरा फेरी 3'? डायरेक्टर ने बताई वायरल खबर की सच्चाई

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नई दिल्ली। अपकमिंग कॉमेडी फिल्म 'हेरा फेरी 3' (Hera Pheri 3) को लेकर चर्चाओं का दौर थमता नजर नहीं आ रहा है।  कुछ दिनों पहले तक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के इस फिल्म से बाहर होने और उनकी जगह कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की एंट्री होने की खबर थी तो वहीं अब ऐसा कहा जा रहा है कि डायरेक्टर अनीस बज्मी (Anees Bazmee) की भी इस फिल्म से छुट्टी हो गई है।

कुछ खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि डायरेक्टर को यह फिल्म ऑफर हुई थी और उन्होंने खुद इसे करने से इनकार कर दिया है। हालांकि, खुद बज्मी ने इसे लेकर जो कहानी सुनाई, वह बिल्कुल अलग है।

अनीस बज्मी ने अपने बयान में यह कहा

एक बातचीत में अनीस बज्मी ने बताया कि उन्हें इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है और उन्होंने इसे करने से इनकार नहीं किया है, बल्कि मेकर्स के साथ इसे लेकर उनका डिस्कशन चल रहा है। उन्होंने कहा, "जी हां, यह सही है कि मेकर्स (प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला व अन्य)  चाहते हैं कि मैं यह फिल्म करूं।

लेकिन मेरे पास कुछ चीजें (प्रोजेक्ट्स) हैं, जो मैं करने वाला हूं। एक बार जब मैं इनके बारे में कुछ तय कर लूंगा तो चीजें साफ़ हो जाएंगी। चूंकि, फिलहाल मैं व्यस्त हूं, इसलिए डेट्स की दिक्कत है, लेकिन हम इस मसले को सुलझा लेंगे।"

एक्शन कॉमेडी फिल्मों पर काम कर रहे बज्मी

इसी बातचीत में अनीस बज्मी ने खुलासा किया कि वे फिलहाल दो एक्शन कॉमेडी फिल्मों की स्क्रिप्ट पर भी काम कर रहे हैं। उन्होंने बताया, "मैं दो फिल्मों की कहानी लिख रहा हूं, जिन्हें अगले साल करने की प्लानिंग है।

हालांकि, अभी तक इसके लिए कास्टिंग फाइनल नहीं हुई है।" बता दें कि अनीस बज्मी ने इस साल रिलीज हुई कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म 'भूल भुलाया 2' को निर्देशित किया था, जो ब्लॉकबस्टर रही। इससे पहले उन्होंने 'मुबारकां', 'वेलकम' (फ्रेंचाइजी) और 'नो एंट्री' जैसी कई शानदार और हिट फिल्मों का निर्देशन किया है।

2000 में शुरू हुई थी 'हेरा फेरी' फ्रेंचाइजी

बात 'हेरा फेरी 3' की करें तो यह साल 2000 में में रिलीज हुई 'हेरा फेरी' और 2006 में रिलीज हुई 'फिर हेरा फेरी' का अगला पार्ट है। पिछली दोनों फिल्मों को क्रमशः प्रियदर्शन और नीरज वोरा ने डायरेक्ट किया था।

दोनों पार्ट्स में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिकड़ी ने दर्शकों को खूब हंसाया और लोग आज भी फिल्म के आइकॉनिक किरदारों राजू, श्याम और बाबू भैया को याद करते हैं।

यही वजह है कि तीसरे पार्ट से अक्षय कुमार के बाहर होने से इस फ्रेंचाइजी के फैन्स कुछ निराश हैं। खैर यह देखना दिलचस्प होगा कि अक्षय कुमार के बगैर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी चलती है।

Share this story