'दिशा-एक प्रेम कथा' में आदित्य ओझा, श्रुति राव की रोमांटिक कैमेस्ट्री, खूबसूरत लोकेशन पर की जा रही शूट

'दिशा-एक प्रेम कथा' में आदित्य ओझा, श्रुति राव की रोमांटिक कैमेस्ट्री, खूबसूरत लोकेशन पर की जा रही शूट

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपर स्टार आदित्य ओझा और  एक्ट्रेस श्रुति राव 'दिशा-एक प्रेम कथा' मूवी से पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं । फिल्म को लेकर पूरी स्टार कास्ट में ज़बरदस्त उस्ताह देखा गया है।

फिल्म मेकर के मुताबिक ये एक डिफरेंट सब्जेक्टपर बनाई गईमूवी है। इस फिल्म का निर्देशन रजनीश कुमार चौधरी ने किया है।  इस फिल्म की  शूटिंग उत्तर प्रदेश के जिला जौनपुर की डिफरेंट लोकेशन पर की जाएगी। 

निर्माता सत्यजीत राय की नज़र में फिल्म की  

फ़िल्म मेकर विपुल सत्यजीत राय ने इस मूवी के बारे में बताया कि यह फिल्म 'दिशा-एक प्रेम कथा' महिला प्रधान नारी शक्तिकरण पर बेस्ड मूवी है। ये फिल्म से दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ-साथ उन्हें अवेयर भी करेगी । यह फ़िल्म हर वर्ग के दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाई जा रही है।

एक्टर-एक्ट्रेस ने बताई अपनी भूमिकाएं 

फ़िल्म के हीरो आदित्य ओझा ने बताया कि यह फ़िल्म मेरे दिल के एकदम करीब है। इस फ़िल्म को लेकर मैं बहुत एक्साइटेड हूँ। मेरा किरदार मेरे फैंस और ऑडियंस को खूब पसंद आएगा। फ़िल्म के निर्माता विपुल सत्यजीत राय बहुत बड़े कैनवास पर बेहतरीन फ़िल्म बना रहे हैं। निर्देशक रजनीश चौधरी कमाल का डायरेक्शन कर रहे हैं।

वहीं फ़िल्म की हीरोइन श्रुति राव ने कहा कि  'दिशा-एक प्रेम कथा' दर्शकों के लिए सरप्राइज मूवी  होगी। इसमें मेरा रोल काफी चुनौतीपूर्ण है, जिसे लेकर मैं बहुत एक्साइटेड हूं । आदित्य ओझा के साथ मैं सिल्वर स्क्रीन पर खूब मस्ती धमाल मचाते हुए दिखूंगी, जिससे हर किसी का फुल इंटरटेनमेंट होने वाला है।

Share this story