Adipurush Teaser: 500 करोड़ में बनी प्रभास की फिल्म का टीजर आउट, GFX शानदार, लेकिन इस सीन पर हो सकता है विवाद

Adipurush Teaser: 500 करोड़ में बनी प्रभास की फिल्म का टीजर आउट, GFX शानदार, लेकिन इस सीन पर हो सकता है विवाद

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। प्रभास (Prabhas) स्टारर अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) का टीजर रविवार शाम अयोध्या में रिलीज किया। 1 मिनट 46 सेकंड के इस वीडियो में भगवान राम के किरदार में प्रभास, रावण के रोल में सैफ अली खान और माता सीता की भूमिका में कृति सेनन की झलक दिखाई गई। पूरा टीजर शानदार ग्राफिक्स से भरपूर है।

लेकिन मेकर्स को एक सीन की वजह से विवादों का सामना करना पड़ सकता है।

टीजर में क्या दिखाया गया है?

सीन के बारे में बात करें, उससे पहले आपको टीजर के बारे में विस्तार से बताते हैं। टीजर की शुरुआत होती है भगवान राम (प्रभास) के सीन के साथ, जो किसी जलाशय में बैठे ध्यान में लीन हैं।

इसके आगे बैकग्राउंड में आवाज गूंजती है, जिसमें कहा गया है, "धंस जाए ये धरती या चटक जाए आकाश।न्याय के हाथों होकर रहेगा, अन्याय का सर्वनाश।" इस दौरान श्री राम को धनुषबाण से दैत्यों का वध करते देखा जाता है।

इसके साथ ही दिखाई देती है, सैफ अली खान की झलक, जो रावण की भूमिका में हैं। उन्हें 10 सिरों के साथ अट्टहास करते देखा जाता है और फिर एक बार बैकग्राउंड में आवाज़ सुनाई देती है, "आ रहा हूं न्याय के दो पैरों से अन्याय के 10 सिर कुचलने।

आ रहा हूं अधर्म का विध्वंस करने।" इसके बाद सीता यानी कृति सेनन और राम यानी प्रभास को साथ दिखाया जाता है। टीजर में भगवान राम की वानर सेना से लेकर रावण की राक्षस सेना, वाहन, महल सब ग्राफिक्स के जरिए दिखाने की कोशिश की गई है।

Adipurush: Official Teaser Of Prabhas Saif Ali Khan And Kriti Sanon Out Now, Watch Here GGA

इस सीन पर हो सकता है विवाद

अब करते हैं, उस गलती की बात, जिसकी वजह से फिल्म पर विवाद हो सकता है। दरअसल, टीजर में माता सीता और भगवान राम का जो सीन दिखाया गया है, उसमें परम्परा बदलने का प्रयास किया गया है। सीता बनी कृति सेनन को इसमें रिवीलिंग ड्रेस में दिखाया गया है, जो लोगों को खटक सकता है।

Adipurush: Official Teaser Of Prabhas Saif Ali Khan And Kriti Sanon Out Now, Watch Here GGA

12 जनवरी 2023 को रिलीज होगी फिल्म

खैर बात फिल्म की करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इसका बजट लगभग 500 करोड़ रुपए है। फिल्म का निर्देशन 'तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर' जैसी फिल्म बना चुके ओम राउत ने किया है।

फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और ओम राउत ने किया है। इसमें सनी सिंह की भी महत्वपूर्ण भूमिका है। फिल्म 12 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। 

Share this story